बिहार: पारिवारिक कलह में पति ने चाकू से गोदकर पत्नी को मार डाला, फिर खुद भी फंदे से लटक दे दी जान

बिहार के सीवान में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

बिहार के सीवान में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

Crime in Siwan: बिहार के सीवान में हुई इस घटना की वजह पति-पत्नी का आपसी विवाद बताया जाता है. पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • Share this:
सीवान. बिहार के सीवान में दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोद-गोद कर हत्या कर दी है और खुद को फंदे से लटका कर मौत (Suicide) के घाट उतार लिया. घटना जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के बसाव टोला नगरी गांव की है. जानकारी के मुताबिक गांव के 40 वर्षीय राजेश राय ने अपनी पत्नी रामकली देवी को परिवारिक कलह में चाकू से हमला कर पहले मौत के घाट उतार दिया वहीं खुद पर भी चाकू से हमला करने के बाद फंदे से लटक गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

घटना रविवार देर रात की है. मृतक के चार बच्चे हैं, जिसमें 3 पुत्र और 1 पुत्री हैं. तीन पुत्र सोनू, मोनू, प्रिंस हैं तो वहीं पुत्री का नाम नंदनी है. बताया जा रहा है कि रात्रि में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर आपस मे विवाद हुआ, जिसके बाद पति ने पत्नी पर चाकू से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस घटना को अंजाम देने के बाद उसने खुद को भी मौत के गले लगा लिया जिससे उसकी भी जान चली गई.

बच्चे बस टकटकी लगा मां-बाप की लाश देखते रहे



घटना के बाद मृतका के घर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. इस घटना के बाद मृतक दंपति के चारों मासूम बच्चे कुछ समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर क्या हुआ. वो सिर्फ टकटकी लगा कर अपने माता-पिता की लाश को देख रहे थे. ग्रामीणों की सूचना पर बसन्तपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने फिलहाल इस मामले की जांच शुरू कर दी है. इस घटना से बाद से इलाके के लोग भी सकते में हैं. (रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज