सीवान में लोहा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, दुकान परिसर में मिली लाश
Siwan News in Hindi

सीवान में लोहा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, दुकान परिसर में मिली लाश
बिहार के सीवान में लोहा व्यवसायी की हत्या (सांकेतिक फोटो)

बिहार के सीवान (Siwan) में हुई हत्या (Murder) की इस घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2020, 6:20 AM IST
  • Share this:
सीवान. इस वक्त की बड़ी खबर सीवान (Siwan) से आ रही है जहां बेखौफ अपराधियों ने लोहा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी है. घटना जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव की है. लोहा व्यवसायी विजय कुमार अपने दुकान पर सोए हुए थे तभी सोए अवस्था में अपराधियों ने उनके सीने में गोली मारकर हत्या की इस घटना को अंजाम दिया.

हत्या की इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया. बताया जा रहा है की लोहा व्यवसायी शाम में बकाया पैसा मांगने के लिए किसी के पास गए थे वहां पैसा को लेकर विवाद हुआ था. उसके बाद वो अपने दुकान के पास ही सो गए थे.

ऐसे में आशंका व्यक्त की जा रही है कि जिससे बहस हुई थी उन्हीं लोगों ने गोली मारकर हत्या की इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है. घटना के बाद परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.



इनपुट- मृत्युंजय कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज