बिहार में JDU विधायक को मिली धमकी, 5 लाख रुपया दो नहीं तो जान से मार दिए जाओगे
Siwan News in Hindi

बिहार में JDU विधायक को मिली धमकी, 5 लाख रुपया दो नहीं तो जान से मार दिए जाओगे
JDU विधायक श्याम बहादुर सिंह जिनको जान से मारने की धमकी मिली

बिहार के सीवान (Siwan) में हुई इस घटना के बाद विधायक (JDU MLA) ने थाना में केस दर्ज करवाते हुए एसपी को भी आवेदन देकर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है.

  • Share this:
सीवान. बिहार में जेडीयू के एक विधायक (JDU MLA) को बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी है. मामला सीवान (Siwan) के बड़ाहरिया से जुड़ा है जहां के विधायक श्याम बहादुर सिंह को धमकी मिली है. विधायक को पहली धमकी मोबाइल पर कॉल करके दिया गया वहीं सुबह जब वो अपने मकान के पास गए थे तभी दोबारा भी धमकी दी गई,

विधायक ने अपने लेटर पेड पर पांच लोगों को आरोपित किया गया है. बड़ाहरिया विधायक श्याम बहादुर सिंह ने अपने लेटर पेड पर जीबी नगर थाने में लिखित आवेदन दिया हैं जिसमें रवि साह, अभय राय पर आरोप लगाते हुए कहा गया है कि मेरे सहयोगी दीपक कुमार के फोन नंबर 94304 51 35 पर फोन नंबर 8084 65 66 31 से कॉल करके मुझे गालियां और जान से मारने की धमकी दी गई साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी अपशब्द बोले गए.

इसकी सूचना मेरे सहयोगी ने दी और रिकॉर्डिंग से लोगों और मुझे भी सुनाया. जेडीयू के विधायक के मुताबिक वो नाथूपुरा में अपने नए निर्माणाधीन मकान के पास गए हुए थे जहां रवि शाही और अभय राय आये और 5 लाख की मांग की और गाली-गलौज करने लगे. बदमाशों ने पांच लाख रुपए नहीं देने पर जान से जान से मारने की धमकी दी. विधायक ने इसकी जानकारी आने लेटर पैड पर GB नगर थाने में आवेदन के तौर पर दी है जिसमें रंगदारी और जान से मारने की आरोप लगा है.



विधायक के सहयोगी के आवेदन के आधार पर GB नगर थाना में मामला दर्ज कर सीवान पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. सूत्रों की मानें तो विधायक ने जिन लोगों पर आरोप लगाए है उन लोगों से उनका पैसा का लेन देन का मामला चल रहा है. फिलहाल सीवान पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज