• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • पार्टी की हार पर JDU विधायक खुश, हाथी पर चढ़कर मनाया जश्न, जानें पूरा मामला

पार्टी की हार पर JDU विधायक खुश, हाथी पर चढ़कर मनाया जश्न, जानें पूरा मामला

जदयू विधायक ने पार्टी की हार पर बनाया जश्न

जदयू विधायक ने पार्टी की हार पर बनाया जश्न

दरौंदा विधानसभा सीट (Daraunda Assembly Seat) पर उपचुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी कर्णजीत सिंह (Karanjit Singh) उर्फ व्यास सिंह ने जदयू के अजय कुमार सिंह को 27279 वोट से पराजित किया था.

  • Share this:
    सीवान. बिहार (Bihar) के सीवान (Siwan) जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां उपचुनाव (Bye Election) में पार्टी को मिली हार के बाद जनता दल यूनाइटेड (JDU) के विधायक ने जमकर जश्न मनाया. खास बात यह है कि जेडीयू नेता ने नवनिर्वाचित निर्दलीय विधायक के साथ जश्न मनाया और जीत के लिए उन्हें बधाई दी. इस घटना की चर्चा पूरे जिले में हो रही है.

    दरअसल, हम बात कर रहे हैं जेडीयू के बड़हरिया से विधायक श्याम बहादुर के बारे में. उन्होंने विधानसभा उपचुनाव में एनडीए के जेडेयू समर्थित उम्मीदवार अजय सिंह की हार पर नव निर्वाचित निर्दलीय विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह के साथ मिलकर जश्न मनाया. कहा जा रहा है कि श्याम बहादुर ने हाथी पर चढ़ कर व्यास सिंह के साथ जीत की खुशी मनाई. साथ ही वे व्यास सिंह के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं.



    हाथी पर बैठकर मनाई खुशी
    वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि जदयू के बड़हरिया विधायक श्याम बहादुर सिंह हाथी पर सवार हैं. उनके साथ निर्दलीय विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ ब्यास सिंह भी हैं. इस तरह अपनी ही पार्टी की हार के बादवजूद भी श्याम बहादुर ने जश्न मनाया. वहीं, पूछे जाने पर श्याम बहादुर ने कहा कि व्यास सिंह को उपचुनाव में जीत मिली है. ऐसे में हम बधाई देने के लिए आए हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि व्यास सिंह हमारी पार्टी में आएंगे और आगामी विधानसभा का चुनाव वे जदयू के टिकट पर लड़ेंगे. अब देखना यह है कि पार्टी इन पर क्या कार्रवाई कर रही है.

    बता दें कि बिहार में बीते 21 अक्टूबर को पांच विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव हुए थे. 24 अक्टूबर को परिणाम आए थे. वहीं, दरौंदा विधानसभा सीट पर उपचुनाव में जदयू को झटका लगा था. इस सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह ने जदयू के अजय कुमार सिंह को 27279 वोट से हराकर जीत दर्ज की थी. आर्थिक एवं सामाजिक रुप से समृद्धि होने के कारण कर्णजीत सिंह उफ व्यास सिंह के परिवार का दबदबा सीवान की राजनीति में शुरू से ही रहा है.

    (रिपोर्ट- मृत्युंजय)

    ये भी पढ़ें- 

    मेडिकल स्टोर लाइसेंस के नाम पर फर्जीवाड़ा, गिरोह के सरगना समेत 7 गिरफ्तार

    कमलेश तिवारी हत्याकांड: हत्या आरोपियों के 2 और मददगार गिरफ्तार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज