Home /News /bihar /

liquor smugglers car crushed asi and other policemen during routine checking bramk

शराब माफियाओं की गाड़ी ने चेकिंग कर रहे पुलिसवालों को रौंदा, ASI की मौत, चौकीदार गंभीर

सीवान में शराब माफियाओं की कार ने एएसआई को कुचल कर मार डाला

सीवान में शराब माफियाओं की कार ने एएसआई को कुचल कर मार डाला

Siwan News: बिहार के सीवान जिले में ये घटना उस वक्त हुई जब पुलिसवाले शराब तस्करों की आवाजाही की सूचना के बाद गाड़ियों की जांच में लगे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार गाड़ी ने दोनों को कुचल दिया. मृतक एएसआई नालंदा जिले के रहने वाले थे जबकि चौकीदार को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अधिक पढ़ें ...

सीवान. बिहार में एक बार फिर से शराब माफियाओं का कहर देखने को मिला है. मामला सीवान से जुड़ा है जहां शराब लदी कार ने एक एएसआई और एक चौकीदार को कुचल दिया. इस हादसे में घटनास्थल पर ही एएसआई सुरेंद्र कुमार गहलौत की मौत हो गई वहीं चौकीदार बाबुधन मांझी घायल हो गया. घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र के टिकरी गांव के समीप की है. घटना के बाद आगे चलकर कार अनियंत्रित होकेर खाई में पलट गई.

सीवान में शराब की सूचना पर हुसैनगंज पुलिस टीम वहान जांच कर रही थी तभी तेज रफ्तार वाहन को रोकने का प्रयास टीम द्वारा किया गया लेकिन वाहन पुलिसवालों को कुचलते हुए भाग निकला. इस घटना में घायल चौकीदार बाबू धन मांझी का इलाज सीवान के सदर अस्पताल में चल रहा है. चौकीदार के पैर में गहरी चोट है. घायल चौकीदार बाबू धन मांझी ने बताया कि हम लोगों को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब माफिया शराब की खेप यूपी से ल रहे हैं. हमलोग सूचना पर टिकरी गांव के समीप वाहान जांच कर रहे थे तभी तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया.

घायल एएसआई को हुसैनगंज पुलिस सीवान सदर अस्पताल लाई जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. एएसआई सुरेंद्र कुमार गोयल हुसैनगंज थाना में तैनात थे. सुरेंद्र कुमार गहलौत नालंदा जिले के राजगीर थाना क्षेत्र के डुमरी गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं. उनकी मौत की सूचना मिलते परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा.

एएसआई की मौत की सूचना के बाद हुसैनगंज थाना पुलिस, नगर थाना पुलिस और पूरा पुलिस महकमा सदर अस्पताल पहुंच गया. वहीं परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस मामले में सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा का कहना है कि गाड़ी नंबर की जांच की जा रही है, इसके साथ ही अन्य पहलुओं पर जांच चल रही है कि यह शराब किसके द्वारा मंगाया गया था और यह गाड़ी किसके नाम से है.

Tags: Bihar Liquor Smuggling, Bihar News, Siwan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर