होम /न्यूज /बिहार /

ट्रासंफार्मर ठीक करवाने के लिए MLA नहीं बना, वायरल हुई कांग्रेस विधायक की रिकॉर्डेड कॉल

ट्रासंफार्मर ठीक करवाने के लिए MLA नहीं बना, वायरल हुई कांग्रेस विधायक की रिकॉर्डेड कॉल

कांग्रेस विधायक विजय शंकर दुबे का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है (फाइल फोटो)

कांग्रेस विधायक विजय शंकर दुबे का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है (फाइल फोटो)

Congress MLA Viral Audio Call: बिहार के महाराज से कांग्रेस विधायक और वरिष्ठ नेता विजय शंकर दुबे का ऑडियो हो तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोन कॉल में वो अपने इलाके के एक मतदाता से बात कर रहे हैं जो अपने क्षेत्र की समस्या को लेकर विधायक से गुहार लगा रहा है लेकिन विधायक उसे अपना काम समझाते हैं.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

विजय शंकर दुबे महाराजगंज से कांग्रेस के विधायक हैं
उनके इस ऑडियो क्लिप को लोग सोशल मीडिया में खूब वायरल कर रहे हैं
युवक ने विधायक को खराब ट्रांसफर्मर को लेकर फोन किया था

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार सिंह

सीवान. सीवान के महाराजगंज विधानसभा के कांग्रेस विधायक विजय शंकर दुबे का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज़ 18 नही करता. ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. आक्रोशित लोगों ने विधायक के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की है. मामला महाराजगंज के अकाशी मोड़ का है जहां चार दिनों से ट्रांसफॉर्मर खराब पड़ा हुआ है. इसी को लेकर पवन कुमार नामक युवक ने विधायक के पास कॉल कर ट्रांसफॉर्मर ठीक करवाने की गुहार लगाई,लेकिन विधायक ने उसे खरी खोटी सुना दी.

अब इस बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल ऑडियो में युवक विधायक से कहता है कि उनकी बात विभाग के कोई भी अधिकारी नहीं सुन रहे और हम लोग दौड़ते दौड़ते थक चुके हैं. आप एक बार जेई साहब से बोल देते तो ट्रांसफॉर्मर लग जाता. लेकिन विधायक जी भड़क गए और खरी खोटी सुना दी. विधायक ने कहा कि मैं इसमें क्या कर सकता हूं, यहीं मेरा काम है क्या कि गांव-गांव का ट्रांसफॉर्मर ठीक करवाऊं. इसके बाद युवक कहता है कि जब उनका कोई नहीं सुनेगा तो आप ही एक सहारा हो. आपसे तो हम लोग यही उम्मीद रखते हैं. उसके बाद विधायक जी कहते हैं कि नहीं उम्मीद मत रखना. गांव का ट्रांसफॉर्मर जल जाए, मैं तुरंत जान जाऊं और मिस्त्री को लेकर दौड़े चला आऊं, यह सब काम मेरा नहीं है.

उसके बाद युवक विधायक से कहता है कि आप जब MLA हैं तो हम लोग आपसे ही मदद मांगेंगे कि हम लोगों की समस्या आप सुनें. इसके जवाब में विधायक बोलते हैं कि मदद की कोई जरूरत नहीं है. इसके बाद फरियादी नाराज हो जाता है और बोलने लगता है कि चुनाव के समय कोई नहीं कहता की मदद की जरूरत नहीं है. लोग अपने आप मदद करने लगते हैं. इस पर विधायक बोलते हैं कि तुम बड़े चुनाव वाले हो गए हो. तुम्हारे ही वोट देने से सब लोग जीत जाते हैं और लोग हार जाते हैं. कभी बात मत करना. इसके बाद युवक बोलता है कि चुनाव के समय कोई जनप्रतिनिधि इस तरीके से नहीं बात करता है, फिर दिन लौटेगा.

यहां सुनें वायरल ऑडियो कॉल

इस मामले में बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विधि प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष यशवंत कुमार चमन ने अपने ही पार्टी के विधायक के रवैए को लेकर निंदा की है और कहा कि किसी दल के लोग हों, इस तरह का बरताव जनता के साथ बिल्कुल ठीक नहीं है. इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है. इस बारे में जब कांग्रेस विधायक से बात करने की कोशिश की गई तो संपर्क नहीं हो सका, उनका मोबाइल नंबर स्वीच ऑफ बता रहा था.

Tags: Bihar News, Congress, Viral audio

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर