Siwan News: देवर ने भाभी को गला रेतकर मार डाला, रेप के बाद हत्या की आशंका

बिहार के सीवान में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बिहार के सीवान में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Siwan Murder Case: बिहार के सीवान में हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. पुलिस फिलहाल हत्या से जुड़ी इस घटना में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

  • Share this:

सीवान. बिहार के सीवान में हत्या (Murder In Siwan) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक देवर ने अपनी ही भाभी की हत्या कर दी. हत्या के पहले महिला के साथ दुष्कर्म (Rape) की भी आशंका जताई जा रही है. घटना बड़हरिया थाना क्षेत्र के पकड़ी पंचायत के पकड़ी गाव की है. विवाहिता का शव घर के बगल खेत से बरामद हुआ है. उसकी हत्या तेज धारदार हथियार से गला रेत कर निर्मम तरीके से की गई है. मृतका पकड़ी गांव के राजकुमार महतो की 28 वर्षीय पुत्री पूनम देवी है.

हत्या के संबंध में बताया जा रहा है कि हत्यारा देवर बार-बार महिला की हत्या करने की धमकी भी देता था. शनिवार की रात्रि को आरोपी विवाहिता के घर पकड़ी आया हुआ था. रात को खाना खाने के बाद महिला को घर के बगल स्थित सब्जी के खेत मे ले गया और धारधार हथियार से गला रेत कर उसकी हत्या कर डाली. हत्यारा देवर गोपालगंज जिला के परशुरामपुर गांव का विजय महतो का पुत्र चुन्नू महतो बताया जा रहा है, जो अपराधी प्रवृिति का व्वक्ति है. वो पूर्व में भी जेल जा चुका है.

मृतका के पति का नाम जग्गू महतो है जो गोपालगंज का रहने वाला है. वो अभी एक साल से विदेश में ह. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमर्तम के लिए भेज दिया. पुलिस हत्यारे देवर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार सिंह

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज