लाइव टीवी

कोचिंग सेंटर के टॉयलेट में बेहोश मिली नाबालिग छात्रा, गैंगरेप की आशंका
Siwan News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 23, 2020, 1:03 PM IST
कोचिंग सेंटर के टॉयलेट में बेहोश मिली नाबालिग छात्रा, गैंगरेप की आशंका
सीवान में नाबालिग लड़की से गैंगरेप की आशंका. (सांकेतिक तस्वीर)

जब परिवार वालों ने कोचिंग जाकर संचालक से पूछा तो उसने बताया कि वह घर चली गई है. इसके बाद परिजनों ने लड़की की गुमशुदगी की सूचना थाने में दी. जब पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तो कोचिंग सेंटर के शौचालय से ही लड़की बेहोश हालत में मिली.

  • Share this:
सीवान. कोचिंग पढ़ने गई एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप (Minor Girl Gang Rape) की आशंका व्यक्त की गई है. बताया जा रहा है कि अपने कोचिंग से ही बेहोशी की हालत में मिली लड़की का फिलहाल सदर अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है और उसका मेडिकल टेस्ट (Medical Test) करवाने की तैयारी की जा रही है. हालांकि इस मामले में फिलहाल पुलिस ने कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सिसवन थाना क्षेत्र के एक गांव से छात्रा रोज एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थी. बुधवार को जब वह देर शाम तक जब कोचिंग से घर वापस नहीं आई तो परिवारवालों को चिंता हुई. इसके बाद उसकी तलाश शुरू कर दी गई.

जब परिवार वालों ने कोचिंग जाकर संचालक से पूछा तो उसने बताया कि वह घर चली गई है. इसके बाद परिजनों ने लड़की की गुमशुदगी की सूचना थाने में दी. जब पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तो कोचिंग सेंटर के शौचालय से ही लड़की बेहोश हालत में मिली. लड़की की बरामदगी के बाद उसे सदर अस्पताल भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.

लड़की फिलहाल आईसीयू में भर्ती है. वहीं इस मुद्दे पर अभी प्रशासन कुछ भी नहीं बोल पा रहा है. लेकिन कोचिंग में पढ़ने वाली एक छात्रा के उसी कोचिंग में बेहोश पाए जाने और उसके साथ गैंगरेप की बात सामने आने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

मामले की गंभीरता को देखते हुए सीवान सदर अस्पताल में स्थानीय विधायक कर्णजीत सिंह सह व्यास सिंह पीड़ित को देखने पहुंचे और उन्होंने पूरी बात की जानकारी ली. हालांकि पुलिस की ओर से अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा गया है.

सूत्रों के अनुसार पुलिस इस मामले को दो एंगल से देख रही है. पहला नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला और दूसरा क्या लड़की का किसी के साथ प्रेम प्रसंग भी था. बहरहाल पुलिस फिलहाल मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

रिपोर्ट- मृत्युंजयये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 12:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर