छत पर सो रही युवती की गला रेतकर हत्या, परिवारवालों को नहीं लग सकी भनक

दरौंदा पुलिस का कहना है कि मामला संदेहास्पद लग रहा है जिस वक्त युवती की हत्या की गई उस वक्त उसके परिजन घर पर ही मौजूद थे.

News18 Bihar
Updated: June 19, 2019, 3:21 PM IST
छत पर सो रही युवती की गला रेतकर हत्या, परिवारवालों को नहीं लग सकी भनक
सीवान का दरौंदा थाना
News18 Bihar
Updated: June 19, 2019, 3:21 PM IST
बिहार के सीवान में एक युवती की संदेहास्पद परिस्थितियों में धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब लड़की अपने घर के छत पर सोई हुई थी. मामला दारौंदा थाना क्षेत्र के रैनी गांव का है.

खाना खाकर गई थी सोने

बताया जा रहा है मंगलवार की रात सिमरन नाम की लड़की खाना खाकर रात में छत पर सोने गई थी. वो जब सुबह में देर तक नीचे नहीं आई तो परिजन उसे खोजने छत पर गए. परिजनों ने देखा कि छत पर कमरे में सिमरन का शव पड़ा है और उसके आसपास काफी खून पसरा हुआ है. इस मामले में परिजन कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं कि आखिर युवती की हत्या कैसे हुई है.

जांच को पहुंची पुलिस

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सीवान सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई हैं. दरौंदा पुलिस का कहना है कि मामला संदेहास्पद लग रहा है जिसकी तफ्तीश में पुलिस जुट गई है. पुलिस के मुताबिक इस बात का पता लगाया जा रहा है कि आखिर युवती की हत्या किस वजह से की गई है और उसका हत्यारा कौन है.

मामला संदिग्ध

पुलिस इस बिंदु पर भी सवाल खड़े कर रही है कि सोई हुई अवस्था में छत पर एक युवती की हत्या हो जाती है और परिजनों को कानों कान तक भनक नहीं लगती है ऐसे में परिजनों की भूमिका भी संदिग्ध प्रतीत हो रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें- एक राष्ट्र-एक चुनाव: JDU का समर्थन तो RJD ने किया विरोध

ये भी पढ़ें- SC पहुंचा चमकी बुखार का मामला, सोमवार को होगी सुनवाई

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2019, 2:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...