Home /News /bihar /

Siwan News: लूट का विरोध करने पर दो लोगों को चाकू से गोदा, एक की मौके पर मौत

Siwan News: लूट का विरोध करने पर दो लोगों को चाकू से गोदा, एक की मौके पर मौत

बिहार के सीवान में लूट के दौरान हत्या (सांकेतिक तस्‍वीर)

बिहार के सीवान में लूट के दौरान हत्या (सांकेतिक तस्‍वीर)

Siwan News: बिहार के सीवान में हुई इस घटना के दौरान अपराधियों ने दो लोगों से मोबाइल-पैसे तो छीन लिए लेकिन उनकी बाइक नहीं छीन सकेे. हत्या की घटना के बाद स्थानीय पुलिस मामले की पड़ताल के लिए पहुंची.

सीवान. बिहार के सीवान जिले में एक बार फिर से अपराधियों ने कहर बरपाया है. मामला बुधवार का है जहां अपराधियों ने बीती रात दो लोगों को चाकू मार दिया. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल है. घटना दरौंदा थाना क्षेत्र के धनौती पुल के समीप की है. बताया जा रहा है कि कुछ अपराधी पुल के पास अपराध की वारदात को अंजाम देने की नियत से एकत्रित हुए थे.

इस दौरान अपराधियों द्वारा बाइक, मोबाइल लूटने की कोशिश की गई. जब उनका शिकार बने लोगों द्वारा विरोध किया गया तो अपराधियों ने चाकू से हमला कर दिया. इस दौरान अपराधियों द्वारा कुछ पैसा और मोबाइल लूट लिया गया, वही बाइक नहीं लूटी गई. हल्ला होने पर अपराधियों ने बाइक छोड़ दिया और फरार हो गए लेकिन इस दौरान दोनों लोगों पर अपराधियों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया.

मृतक व्यक्ति का नाम सुधांशु कुमार सिंह है जो महाराजगंज थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव का रहने वाला है, वहीं घायल युवक राजीव ओझा है जो जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र का रहने वाला है. मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी मिली जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. हत्या की घटना के बाद एसडीपीओ खुद घटनास्थल पर पहुंचे और पुल के पास पड़े दोनों बाइकों को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Loot, Murder, Siwan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर