2 दिन पहले मां ने बेटे की हत्या की आशंका को लेकर पुलिस से मांगी थी मदद, अब कुएं से मिली लाश
Siwan News in Hindi

2 दिन पहले मां ने बेटे की हत्या की आशंका को लेकर पुलिस से मांगी थी मदद, अब कुएं से मिली लाश
सीवान में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

सीवान में रहने वाला संजीव इंटर में पढ़ाई करता था और वो अपने घर का इकलौता चिराग था जो 28 जून से लापता था.

  • Share this:
रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार सिंह

सीवान. बिहार के सीवान में इंटर के एक छात्र की हत्या (Murder In Siwan) का मामला प्रकाश में आया है. दो दिन से गायब युवक का शव (Dead Body) बुधवार की सुबह कुएं से मिला जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. युवक की हत्या प्रेम-प्रसंग (Love Affair) में की गई है ऐसा उसके परिवार के लोगों का आरोप है. घटना शहर के एमएच नगर थाना क्षेत्र के बहेलिया गांव की है.

कुएं से मिली लाश



बुधवार की सुबह-सुबह ग्रामीणों ने बहेलिया काली मंदिर के पास कुएं में एक युवक का शव देखा तो ये बात इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई. युवक की पहचान बहेलिया गांव के ओम प्रकाश सिंह पटेल के 17 वर्षीय पुत्र संजीव कुमार के रूप में हुई. संजीव इंटर में पढ़ाई करता था और वह अपने घर का इकलौता चिराग था जो 28 जून से लापता था. उसकी मां ने  इस घटना को लेकर एमएच नगर थाने में आवेदन देकर प्रेम-प्रसंग में अपने बेटे की अनहोनी की आशंका जताई थी लेकिन इसके बाद भी पुलिस ने सुध नहीं ली.



पुलिस के खिलाफ आक्रोश

बुधवार को जब लोगों ने कुएं में शव देखा तो इसकी सूचना घरवालों को मिली. इस घटना से स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश है वहीं परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस ने समय रहते मामले की तफ्तीश की होती तो यह घटना नहीं घटती. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

एसपी ने दिलाया न्याय का भरोसा

इस मामले में सीवान एसपी अभिनव कुमार ने न्यूज़ 18 से कहा कि डॉग स्क्वायड टीम को बोल दिया गया है थोड़ी देर में डॉग स्क्वायड टीम वहां पहुंच रही है जिसके बाद मामले की जांच की जाएगी. जांच के बाद जो भी दोषी होंगे उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी. आवेदन के बाद थाना प्रभारी द्वारा कार्रवाई नहीं करने के मामले में भी एसपी ने कहा कि इसकी भी जांच की जाएगी और दोषी पाए जाने पर थानेदार के खिलाफ कार्रवाई होगी. एसपी ने बताया कि एसडीपीओ इस मामले की जांच में लगे हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading