Home /News /bihar /

Siwan: मो. शहाबुद्दीन की बेटी को ब्याह कर ले जाने 200 गाड़ियों में आए बाराती, शादी में सबकुछ शाही इंतजाम

Siwan: मो. शहाबुद्दीन की बेटी को ब्याह कर ले जाने 200 गाड़ियों में आए बाराती, शादी में सबकुछ शाही इंतजाम

दिवंगत मोहम्मद शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब की शादी मोतिहारी के रहने वाले डॉक्टर शादमान से हुई है

दिवंगत मोहम्मद शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब की शादी मोतिहारी के रहने वाले डॉक्टर शादमान से हुई है

Bihar News: दुल्हन के सुर्ख लाल जोड़े में सजी-धजी हेरा शहाब की शादी सोमवार को पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी के रानीकोठी से चर्चित किसान सैय्यद इफ्तिखार खान के डॉक्टर बेटे शादमान से हुई. शादमान लगभग दो सौ गाड़ियों में अपनी बारात लेकर सीवान के प्रतापपुर स्थित दिवंगत पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के घर पहुंचे

अधिक पढ़ें ...

सीवान. दिवंगत पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) के परिवार के लिए आज दोहरे खुशी का दिन है. एक तरफ जहां उनकी बेटी हेरा शहाब (Hera Shahab Marriage) की आज यानी सोमवार को पूरे धूमधाम से शादी हुई. वहीं, उनके बेटे ओसामा के वलीमे (Waleema) की दावत भी दी गई. दुल्हन के सुर्ख लाल जोड़े में सजी-धजी हेरा शहाब की शादी (Marriage) पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी (Motihari) के रानीकोठी से चर्चित किसान सैय्यद इफ्तिखार खान के डॉक्टर बेटे शादमान से हुई. सोमवार को शादमान लगभग दो सौ गाड़ियों में अपनी बारात लेकर सीवान (Siwan) के प्रतापपुर स्थित मोहम्मद शहाबुद्दीन के घर पहुंचे. यहां उनका धूम-धाम से स्वागत किया गया और दूल्हा-दुल्हन का शाही अंदाज में निकाह संपन्न हुआ.

इस खास आयोजन के लिए मोहम्मद शहाबुद्दीन के घर और आयोजन स्थल को काफी आकर्षक तरह से सजाया गया था. काफी दूर तक फैले हुए इलाके में टेंट लगाया गया था. इसके निर्माण की तैयारी कई दिनों से चल रही थी. हेरा शहाब के निकाह के अलावा सोमवार को ही मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा का रिसेप्शन भी हुआ. यह दोनों कार्यक्रम शाही अंदाज में संपन्न हुए.

हेरा शहाब की शादी में तेजस्वी यादव, अब्दुल बारी सिद्दीकी, पप्पू यादव समेत कई खास मेहमान शरीक हुए. तेजस्वी यादव के पहुंचते ही वहां काफी भीड़ जुट गयी. आरजेडी के कार्यकर्ता और तेजस्वी के समर्थक उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आतुर दिखे. वहीं, शादी में शामिल होने पहुंचे पप्पू यादव ने ओसामा को गले लगाकर बधाई दिया. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव और अब्दुल बारी सिद्दीकी से काफी देर तक बातचीत की.

बारातियों और शादी में आए मेहमानों को तमाम तरह के लजीज पकवान परोसे गए. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और पश्चिम बंगाल समेत अन्य जगहों से बुलाए गए खानसामों और कारीगरों ने 500 चूल्हों पर लजीज भोजन बनाया था. शादी में शाकाहारी और मांसाहारी दोनों तरह के तमाम व्यंजनों का इंतजाम था. यहां आने वाले मेहमानों ने जायकेदार खाने का पूरा आनंद लिया.

Tags: Bihar News in hindi, Marriage, Mohammad shahabuddin, Siwan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर