Home /News /bihar /

क्या मो. शहाबुद्दीन के घर जाएंगे नीतीश कुमार? ओसामा शहाब ने शाहरुख व संजय दत्त को भी भेजा है न्योता

क्या मो. शहाबुद्दीन के घर जाएंगे नीतीश कुमार? ओसामा शहाब ने शाहरुख व संजय दत्त को भी भेजा है न्योता

15 नवंबर को ओसामा शहाब के वलीमा में सीएम नीतश कुमार समेत कई गणमान्य को आमंत्रित किया गया है.

15 नवंबर को ओसामा शहाब के वलीमा में सीएम नीतश कुमार समेत कई गणमान्य को आमंत्रित किया गया है.

Mohammed Shahabuddin son Osama Shahab Valima: 15 नवंबर को हेरा शहाब के निकाह के साथ ही ओसामा शहाब के वलीमा भी होना है. ओसामा का निकाह 11 अक्टूबर को सीवान के तेलहट्टा बाजार स्थित मदरसा में हुआ था. लोगों के भोजन व अन्य कार्यक्रम के लिए लगभग 10 बीघा में पंडाल बनाया गया है. समारोह में शामिल होने वाले मेहमानों के ठहरने की व्यवस्था शहर के लगभग सभी होटलों में की गई है.

अधिक पढ़ें ...

सीवान. दिवंगत सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब का निकाह 15 नवंबर को है. प्रतापपुर के इस शादी समारोह को यादगार बनाने की पूरी तैयारी की गई है. बताया जा रहा है कि इसमें लगभग 50 हजार लोगों का जुटान होगा. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब ने इसके लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह, अबु आजमी, बॉलीवुड के कई अभिनेता मुख्य रूप से शाहरुख खान, संजय दत्त सहित अन्य वीवीआइपी को आमंत्रित किया है.

लोगों के भोजन व अन्य कार्यक्रम के लिए लगभग 10 बीघा में पंडाल बनाया गया है. समारोह में शामिल होने वाले मेहमानों के ठहरने की व्यवस्था शहर के लगभग सभी होटलों में की गई है. 15 नवंबर को हेरा शहाब के निकाह के साथ ही ओसामा शहाब के वलीमा भी होना है. ओसामा का निकाह 11 अक्टूबर को सीवान के तेलहट्टा बाजार स्थित मदरसा में हुआ था.

बता दें कि मोतिहारी के सैयद इफ्तेखार खान के बेटे डा. शदमान अपनी बारात को लेकर शहाबुद्दीन के पैतृक गांव प्रतापपुर पहुंचेंगे. शहाबुद्दीन के भांजे मो. नदीम के अनुसार शादी में शामिल होने वाले अतिथियों के लिए पटना और गोरखपुर एयरपोर्ट पर गाड़ियों की व्यवस्था रहेगी, जिन्हें सीधे प्रतापपुर लाया जा सके. गौरतलब है कि इसी साल एक मई को सिवान से राजद सांसद रहे शहाबुद्दीन का दिल्ली में निधन हो गया था.

Tags: Bihar News, Mohammad shahabuddin, Sanjay dutt, Shahrukh khan, Siwan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर