लाइव टीवी

सीवान में नवविवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, घर वाले फरार

News18 Bihar
Updated: November 10, 2019, 12:13 PM IST
सीवान में नवविवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, घर वाले फरार
शव को देखते पुलिसकर्मी और परिजन

पुलिस ने नवविवाहिता का शव कमरे से बरामद कर लिया है. उसके गले पर कई जगह निशान मिले हैं. ऐसे में हत्या की आशंका जताई जा रही है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 10, 2019, 12:13 PM IST
  • Share this:
सीवान. बिहार (Bihar) के सीवान (siwan) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक नवविवाहिता (Newly married) की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई है. घटना गुठनी थाना (Pillar station) क्षेत्र के मियागुंडी गांव की है. मृत महिला का नाम पूजा कुमारी है. इसकी शादी इसी साल जून महीने में संदीप राम से हुई थी. महिला की मौत के बाद से घर के सारे लोग फरार हैं. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई.

सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है. फिलहाल, पुलिस ने नवविवाहिता का शव कमरे से बरामद कर लिया. साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. नवविवाहिता के गले पर निशान मिले हैं. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि नवविवाहिता की गला दबाकर या फांसी पर लटका कर हत्या की गई है.

नालंदा में विवाहिता की हत्या कर दी गई थी

बता दें कि बीते 10 जुलाई को नालंदा जिले एक विवाहिता की हत्या कर दी गई थी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई थी. मामला बिहार थाना क्षेत्र स्थित सुंदरगढ़ मोहल्ले का था, जहां ससुराल वालों ने दहेज में बाइक और दो लाख रुपये नहीं देने पर विवाहिता को चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया. कहा जा रहा था कि चाकू मारने के बाद विवाहिता का गला भी दबाया गया था. इधर परिजनों की सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बताया जाता है कि मृतिका अमित शर्मा की पत्नी सीमा कुमारी थी.

रिपोर्ट- मृत्युंजय

ये भी पढ़ें- 
Loading...

SBI जनसेवा केंद्र में लूट के बाद इस वारदात की फिराक में थे दो सगे भाई और फिर..

अयोध्या फैसले से पहले अम्बेडकरनगर में बनाई गई आठ अस्थाई जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 12:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...