सीवान में दोहराई गई एसिड अटैक की घटना ! आर्केस्ट्रा संचालक की निर्मम हत्या

सीवान में दोहराई गई एसिड अटैक की घटना !

सीवान में दोहराई गई एसिड अटैक की घटना !

Siwan Acid Attack News: बिहार के सीवान जिले में हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

  • Share this:
सीवान. बिहार के सीवान में तेजाब कांड (Siwan Acid Attack) जैसी घटना को फिर से दोहराया गया है. घटना जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव की है जहां आर्केस्ट्रा संचालक (Orchestra Owner) का शव बरामद किया गया. जब गांव के ही कुछ युवक चवर की तरफ गए तो चवर में एक शव दिख. देखते ही देखते ये बातें इलाके में आग की तरह फैल गई. जब ग्रामीण चवर पहुंचे तो शव की पहचान आर्केस्ट्रा संचालक मंटू कुमार के रूप में हुई जो हसनपुरा गांव निवासी हरि किशुन राम का पुत्र है.

शव देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि आर्केस्ट्रा संचालक मंटू की हत्या तेजाब फेंक कर की गई है. उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी हैं. इलाके में चर्चा ये भी है कि आर्केस्ट्रा संचालक मंटू कुमार को तेजाब से नहला कर उसकी हत्या की गई है. जीबी नगर तरवारा के थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि शरीर पर कई जगह चोट के निशान है. ऐसा प्रतीत होता है कि घसीट कर या पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है.

शव मिलने की सूचना जीबी नगर पुलिस को जैसे ही मिली जीबी नगर तरवारा थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर आर्केस्ट्रा संचालक मंटू कुमार की हत्या क्यों की गई है और किसके द्वारा की गई है. हत्या तेजाब से नहलाकर की गई है या पीट-पीटकर की गई, इन दोनों बिंदुओं पर सीवान पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा की हत्या कैसे हुई है.

रिपोर्ट- मृत्युंजय सिंह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज