लाइव टीवी

सीवान जंक्शन पर यात्री की दिनदहाड़े हत्या, मदद की बजाय वीडियो बनाते रहे लोग

News18 Bihar
Updated: December 8, 2019, 4:35 PM IST
सीवान जंक्शन पर यात्री की दिनदहाड़े हत्या, मदद की बजाय वीडियो बनाते रहे लोग
सीवान में हुई हत्या की घटना के बाद मौके पर जमा भीड़

मृतक के शव को सीवान (Siwan) सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम (Postmortem) कराने के लिए भेजा गया है. घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है.

  • Share this:
सीवान. बिहार के सीवान (Siwan) में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक यात्री की रेलवे स्टेशन परिसर में गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. घटना सीवान जंक्शन (Siwan Junction) के प्लेटफॉर्म नंबर एक की है. रविवार को यात्री अपनी पत्नी के साथ काठगोदाम एक्सप्रेस (Kathgodam Express) से सीवान से कोलकाता जाने के लिए स्टेशन आया था इसी दौरान ये घटना घटी.

प्लेटफार्म पर इंतजार कर रहा था दंपति

दंपति प्लेटफार्म पर गाड़ी का इंतजार कर रहा था इसी दौरान एक अपराधी आया और पिस्टल से सरेआम उसे गोली मार दी. गोली लगते ही युवक वहीं गिर गया. इस दौरान उसकी पत्नी चीख-चीख कर मदद की गुहार लगाती रही लेकिन लोग मदद करने की बजाय वीडियो बनाते रहे. युवक का नाम फैसल लद्दी बताया जाता है जो गोरियाकोठी थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर का रहने वाला है. इस घटना के बाद सीवान स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

इलाज के दौरान हुई मौत

लोगों की मदद से युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां यात्री ने दम तोड़ दिया. इस मामले घटना के बाद रेलवे के अधिकारी मामले की जांच में जुटे हैं. मृतक के शव को सीवान सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा गया है. घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है.

जांच में जुटी पुलिस

आरपीएफ प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. चुकि स्टेशन परिसर में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है इस कारण घटना का सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल सका है. दिनदहाड़े स्टेशन परिसर में हुई हत्या की इस घटना से लोग सकते में हैं.इनपुट- मृत्युंजय कुमार

ये भी पढ़ें- Delhi Fire: बिहार सरकार ने मृतकों के परिवार के लिए किया मुआवजे का ऐलान

ये भी पढ़ें- 3 साल में कई बार हो चुका था जिस्म का सौदा, यू-ट्यूब पर वीडियो डाला तो बची जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 4:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर