Home /News /bihar /

people came out to see big nag nagin playing with snake catcher video viral brvj

घर से निकले नाग-नागिन को देखने उमड़ पड़े लोग, स्नेक कैचर के एक्शन का Video Viral

सीवान के एक घर से विशालकाय नाग-नागिन निकलने से दहशत फैल गई.

सीवान के एक घर से विशालकाय नाग-नागिन निकलने से दहशत फैल गई.

Nag Nagin News: न्यूज 18 पर एक्सक्लूसिव वीडियो देख सकते हैं कि किस तरह युवक दोनों सर्प को अपने वश में कर रहा है. सांप द्वारा इतनी फुफकार मारी जा रही है कि स्नैक कैचर भी सहम जा रहा है. घंटों जहोजहद के बाद स्नेक कैचर ने नाग-नागिन को पकड़ लिया पकड़ लिया. लेकिन, इसके पहले स्नेक कैचर का किया गया एक्शन वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

सीवान. एक घर में दो विशाल सांप एक साथ निकलने से गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. सीवान शहर स्थित लक्ष्मीपुर के रहने वाले आशीष शर्मा के घर में दो विशाल सांप निकल आया जिसे देखने के लिए लोग उमड़ पड़े. आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि यह दो सांप कितने विशाल और लंबे हैं. फन की फुफकार से प्रतीत होता है कि यह गेहुंअन सांप है. मगर जानकारों ने बताया कि यह नाग-नागिन है.

घर में दो-दो विशालकाय नाग-नागिन सांप निकलने की बात पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. इसके बाद हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बडरम गांव के रहने वाले स्नेक कैचर देवेंद्र सिन्हा नाम के युवक ने बहुत मशक्कत के बाद पकड़ लिया.

आप न्यूज 18 पर एक्सक्लूसिव वीडियो देख सकते हैं कि किस तरह युवक दोनों सर्प को अपने वश में कर रहा है. सांप द्वारा इतनी फुफकार मारी जा रही है कि स्नैक कैचर भी सहम जा रहा है. घंटों जहोजहद के बाद स्नेक कैचर ने नाग-नागिन को पकड़ लिया पकड़ लिया तब घर वालों ने राहत की सांस ली.

Tags: Bihar News, Siwan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर