Home /News /bihar /

सीवान में हथियार समेत पकड़े गए छह कुख्यात अपराधी

सीवान में हथियार समेत पकड़े गए छह कुख्यात अपराधी

पकड़े गए अपराधी

पकड़े गए अपराधी

सीवान एसपी सौरभ शाह ने बताया कि अलग-अलग तीन थाना क्षेत्रो से हुयी अपराधियों की गिरफ्तारी में तीन देशी पिस्टल और एक देशी कट्टा के साथ कारतूस के अलावें पांच सौ ग्राम मादक पदार्थ चरस की भी बरामदगी हुयी है. पकडे गए अपराधियों में से तीन सितम्बर को हुए एटीएम मैकेनिक अभिषेक सिंह की हत्याकांड और पांच लाख रूपये लूट काण्ड के भी आरोपी शामिल हैं.

अधिक पढ़ें ...
    बिहार के सीवान में पिछले दो दिनों से समकालीन छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. अभियान में पुलिस ने छह कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

    अलग-अलग तीन थाना क्षेत्रो से हुयी अपराधियों की गिरफ्तारी में तीन देशी पिस्टल और एक देशी कट्टा के साथ कारतूस के अलावें पांच सौ ग्राम मादक पदार्थ चरस की भी बरामदगी हुयी है. पकडे गए अपराधियों में से तीन सितम्बर को हुए एटीएम मैकेनिक अभिषेक सिंह की हत्याकांड और पांच लाख रूपये लूट काण्ड के भी आरोपी शामिल हैं.

    इनकी गिरफ्तारी जीरादेई थाना क्षेत्र के जामापुर गांव से हुयी. वहीं दो अपराधी मैरवा थाना क्षेत्र स्थित सोना नदी के पास से और एक मुफस्सिल थाना के ओरमा गांव से गिरफ्तार किये गये हैं. गिरफ्तार सभी अपराधियों को जेल भेज दिया गया.

    Tags: Bihar News

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर