लाइव टीवी

बक्सर में पोस्टेड ASI की सीवान में हत्या, नंग-धड़ंग अवस्था में मिला शव

News18 Bihar
Updated: May 8, 2019, 12:37 PM IST
बक्सर में पोस्टेड ASI की सीवान में हत्या, नंग-धड़ंग अवस्था में मिला शव
सांकेतिक चित्र

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में ले लिया है

  • Share this:
बिहार में आम आदमी के साथ ही अब पुलिसवाले भी सुरक्षित नहीं दिख रहे. अपराध का ताजा मामला सीवान का है जहां एक पुलिस अधिकारी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. मृतक पुलिस महकमे में एएसआई था जो बक्सर में पदस्थापित था.

जानकारी के मुताबिक वो छुट्टियों में अपने घर आया था जहां उसकी हत्या कर दी गई. घटना महाराजगंज थाना क्षेत्र के तक्कीपुर गांव की है जहां बुधवार की सुबह गांव के लोगों ने मृतक का शव बरामद किया. मृतक की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के सकरी निवासी एएसआई अवधेश कुमार चौधरी के रूप में हुई हैं.

ये भी पढ़ें- पड़ोस की युवती पर बिगड़ी तीन भाईयों की नियत, छेड़खानी में हुए असफल तो गला दबाकर ले ली जान

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है. एएसआई की हत्या किन वजहों से की गई है इसका पता नहीं लग सका है. मृतक पुलिसकर्मी के शव के पास से उसका आई कार्ड भी मिला है.

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप का इमोशनल ट्वीट- मेरा भाई मेरी जान से भी प्यारा

मालूम हो कि इससे पहले भी अपराधियों ने गोपालगंज में छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवती की गला दबाकर हत्या कर दी थी. हत्या के इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इनपुट- मृत्युंजय कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 8, 2019, 9:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...