लाइव टीवी

लालू ने कानून के साथ खिलवाड़ किया है: प्रेम कुमार

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 24, 2018, 9:56 PM IST
लालू ने कानून के साथ खिलवाड़ किया है: प्रेम कुमार
ETV Image

बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने लालू यादव को मिली सजा का स्वागत करते हुए कहा कि लालू ने कानून से खिलवाड़ किया है.

  • Share this:
बिहार सरकार के कृषि मंत्री और बीजेपी नेता प्रेम कुमार ने कोर्ट द्वारा आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को सजा सुनाने को स्वागत योग्य कदम बताया है.

बुधवार को विभागीय समीक्षा के क्रम में छपरा पहुंचे प्रेम कुमार ने कहा कि सत्ता पर काबिज रहते लालू ने जिस तरह कानून से खिलवाड़ किया, उसी का परिणाम है कि आज कोर्ट के चंगूल में फंसते जा रहे हैं.

दरअसल, चारा घोटाला के एक और मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने बुधवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद को दोषी करार दिया है. लालू को इस मामले में 5 साल की सजा और 10 लाख रुपये का जुर्माना सुनाया गया है. कोर्ट ने इसी मामले में बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी 5 साल की सजा सुनाई है.

इससे पहले इस मामले में पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा समेत 50 अभियुक्तों को दोषी करार दिया,जबकि 6 आरोपियों को बरी कर दिया गया. बुधवार सुबह  होटवार जेल से लालू प्रसाद को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट लाया गया. यहां वे सुनवाई में हाजिर हुए और कोर्ट ने उन्हें चारा घोटाले के तीसरे मामले में भी दोषी करार दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2018, 9:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...