खुलासा: पत्नी ने ही स्टेशन कैंपस में करवाई थी पति की हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

सीवान स्टेशन पर हुई मर्डर की घटना का खुलासा करते एसपी
सीवान स्टेशन पर हुई मर्डर की घटना का खुलासा करते एसपी

8 दिसंबर को सीवान जंक्शन (Siwan Junction) के प्लेटफार्म नंबर एक पर दिनदहाड़े व्यक्ति की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई थी इस हत्याकांड से स्टेशन (Station) पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया था.

  • Share this:
सीवान. बिहार के सीवान स्टेशन (Siwan Junction) पर 8 दिसंबर को दिनदहाड़े हुई हत्या (Murder) के मामले का रेल पुलिस (GRP) ने खुलासा कर दिया है. सीवान जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर हुई इस हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. 8 दिसंबर को सिवान में फैजल नाम के यात्री की हत्या उस वक्त कर दी गई थी जब वो अपनी पत्नी के साथ ट्रेन के इंतजार में प्लेटफॉर्म पर बैठा था.

मृतक की पत्नी की तरफ घूम रही थी शक की सूई

इस मामले में पुलिस ने जब पड़ताल शुरू की तो वह शक की सूई मृतक की पत्नी की ओर भी घूमी. रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि प्रेम-प्रसंग में ही फैजल की हत्या उसकी पत्नी और पत्नी के प्रेमी ने मिलकर की है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी हत्यारे अजहर उर्फ अज्जू दुलारे को नगर थाना क्षेत्र के नवलपुर से गिरफ्तार किया है. पुलिस को उसके पास से फैजल को मारने में प्रयुक्त हथियार भी मिला है.



एसपी बोले
एसपी ने बताया कि यह हत्या प्रेम-प्रसंग में हुई है. आरोपी युवक शादी के बाद फिर भी फैजल की पत्नी से बातचीत करता था. इसी दौरान उसने युवती के पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. पुलिस फिलहाल आरोपी पूछताछ कर रही है. मालूम हो कि 8 दिसंबर को सिवान जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर दिनदहाड़े व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी इस हत्याकांड से स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया था.

पति के साथ ही मौजूद थी पत्नी

पुलिस के लिए हत्या की गुत्थी को सुलझाना चुनौती भरा था क्योंकि स्टेशन पर सीसीटीवी नहीं लगे होने के कारण आरोपी की तस्वीर भी नहीं आ सकी थी. घटना के दौरान गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी. मृतक के साथ उसकी पत्नी भी घटनास्थल पर मौजूद थी और वो चीख-चीखकर लोगों से मदद की गुहार लगा रही थी.

ये भी पढ़ें- बक्सर मर्डर केस: ऑनर किलिंग में की गई थी युवती की हत्या, सैंडल से हुई पहचान

ये भी पढ़ें- मिड डे मील बनाने के दौरान स्कूल के किचेन में लगी आग, बाल-बाल बचे स्टूडेंट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज