लाइव टीवी

लोकसभा चुनाव 2019: सीवान पहुंचे तेजस्वी यादव ने बाहुबली शहाबुद्दीन की पत्नी के लिए मांगे वोट
Siwan News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 28, 2019, 4:05 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019: सीवान पहुंचे तेजस्वी यादव ने बाहुबली शहाबुद्दीन की पत्नी के लिए मांगे वोट
हिना शहाब के लिए वोट मांगते तेजस्वी यादव

तेजस्वी ने कहा कि भाजपा में बैठे लोग ठग हैं, बेईमान हैं उनका कोई सिद्धांत नहीं है.

  • Share this:
बिहार की सीवान लोकसभा सीट से बाहुबली शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब चुनावी मैदान में हैं. रविवार को हिना के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने वोट मांगे. इस दौरान उन्होंनें बिहार और केंद्र की सरकार पर जमकर निशाना साधा.

सीवान के दरौंदा प्रखंड पहुंचे तेजस्वी ने बगौरा हाई स्कूल के प्रांगण में सभा को संबोधित किया और महागठबंधन से राजद की प्रत्याशी हिना शहाब के पक्ष में वोट देने की अपील की. तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के लोग अभी तक जनता को बरगलाने का काम करते आये हैं. नीतीश कुमार ने बहुत वादे किए लेकिन अभी तक कोई विकास नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह बोले- बेगूसराय को पाकिस्तान बनाने की कोशिश करने वालों का कुचल दिया जाएगा फन

तेजस्वी ने कहा कि भाजपा ठग है बेईमान है उनका कोई सिद्धांत नहीं है. उन्होंने कहा कि बिहार में केवल कागज में शराब बंदी है लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि कागज पर शराब नहीं बंद होता है. आज दो सौ रुपए का बोतल पंद्रह सौ में मिल रहा है जिसमें से तेरह सौ रुपया हमारे चाचा के पॉकेट में जा रहा है.



ये भी पढ़ें- शकील अहमद की कांग्रेस से सदस्यता समाप्त, मधुबनी सीट से निर्दलीय लड़ रहे हैं चुनाव

तेजस्वी ने कहा कि बालू बंदी के बाद नीतीश चाचा ने गरीब लोगों का रोजगार छीनने का काम किया है, यहां तक कि किसानों का कर्ज माफ़ी नहीं हुआ. मालूम हो कि इस सीट से एनडीए ने कविता सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है. यहां सीधा मुकाबला दो बाहुबलियों की पत्नी के बीच है.

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 28, 2019, 4:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर