लाइव टीवी

सीवान: गैस एजेंसी पर लोगों का हंगामा, आगजनी कर यातायात किया बाधित

News18 Bihar
Updated: October 11, 2019, 12:35 PM IST
सीवान: गैस एजेंसी पर लोगों का हंगामा, आगजनी कर यातायात किया बाधित
मामला बिहार के सीवान जिले का है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बड़ी खबर बिहार (Bihar) के सीवान (Siwan) जिले से आ रही है. यहां पर महाराजगंज में एक गैस एजेंसी के उपभोक्ताओं ने जमकर बवाल काटा है. इतना ही नहीं, सड़क पर आगजनी कर घंटों यातायात को भी बाधित कर दिया.

  • Share this:
सीवान. बड़ी खबर बिहार (Bihar) के सीवान (Siwan) जिले से आ रही है. यहां पर महाराजगंज में एक गैस एजेंसी के उपभोक्ताओं ने जमकर बवाल काटा है. इतना ही नहीं, सड़क पर आगजनी कर घंटों यातायात को भी बाधित कर दिया. मामला महाराजगंज प्रखंड के देवरिया स्थित एचपी गैस एजेंसी का है.

उपभोक्ताओं का आरोप है कि यहां पर हजारों उपभोक्ताओं का गैस कनेक्शन है और अब गैस एजेंसी तीन भागों में टैग हो गई है. उनका कहना है कि अब गैस लेने के लिए सीवान छपरा और मशरख जाना होगा. करीब गैस एजेंसी होने के कारण उपभोक्ताओं ने गैस कनेक्शन लिया था, जिसको अब तीन भागों में टैग होने की बात कही जा रही है.

उपभोक्ता इसी एजेंसी से लेना चाहते हैं सिलिंडर
इसी बात को लेकर उपभोक्ता काफी नाराज है. उपभोक्ताओं ने सड़क पर उतर आगजनी की और गैस मालिक एवं एजेंसी के खिलाफ जमकर हंगामा किया. उपभोगताओं की मांग है कि उनका गैस यहीं से दिया जाए. ताकि उनको परेशानी न झेलनी पड़े.

(मृत्युंजय कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

बॉलीवुड में काम के लिए आई रूसी लड़की, इंस्पेक्टर पर लगाया कई बार रेप का आरोप
Loading...

बेटे को था मां का प्रेम संबंध होने का शक़, तीन लोगों को दे दी हत्या की सुपारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 12:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...