Home /News /bihar /

sdo scorpio crushed bike rider devar and bhabhi in siwan both in critical condition nodaa

सीवान में एसडीओ की गाड़ी ने बाइक सवार देवर-भाभी को कुचला, दोनों की हालत गंभीर

सीवान में हुए हादसे के बाद एसडीओ की स्कॉर्पियो के नीचे फंसी बाइक.

सीवान में हुए हादसे के बाद एसडीओ की स्कॉर्पियो के नीचे फंसी बाइक.

Sawadhani Hati-Durghatna Ghati: इस दुर्घटना में घायल हुए रवि राजभर और उनकी भाभी भेकनी देवी की हालत गंभीर बनी हुई है. दुर्घटना के बाद से स्थानीय ग्रामीण खूब गुस्से में थे. ग्रामीणों का कहना था कि एसडीओ की गाड़ी बहुत तेज रफ्तार में थी. गुस्से से भरे ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो के नीचे फंसी बाइक को भी निकालने नहीं दिया. उनका कहना था कि ड्राइविंग सीख रहे एसडीओ खुद ही स्कॉर्पियो चला रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट : मृत्युंजय कुमार

सीवान. सीवान में जल संसाधन विभाग के अवर प्रमंडल पदाधिकारी की स्कार्पियो गाड़ी ने दो लोगों को कुचल दिया है. यह हादसा मैरवा थाना क्षेत्र के मेन रोड श्रीनगर गांव के पास हुआ है. इस हादसे में घायल हुए लोगों के बारे में बताया जा रहा है कि वे दरौली के रहने वाले हैं. बाइक पर सवार ये देवर-भाभी अपने गांव दरौली से मैरवा आ रहे थे.

घायलों की पहचान रवि राजभर और उनकी भाभी भेकनी देवी के रूप में हुई है. दोनों का इलाज एक प्राइवेट क्लिनिक में चल रहा है. स्थानीय निवासी धनंजय पांडे का कहना है कि एसडीओ खुद ही गाड़ी चला रहे थे, जबकि कई दूसरे लोगों का कहना है कि हादसे के वक्त गाड़ी उनका ड्राइवर चला रहा था. इधर हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने जल संसाधन विभाग अवर प्रमंडल पदाधिकारी की गाड़ी को पकड़ लिया है. वहीं दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

दुर्घटना की पूरी रिपोर्ट देखें

सेवानिवृत्त शिक्षक हुए थे डीईओ की गाड़ी का शिकार

हालांकि सीवान जिले में किसी अधिकारी की गाड़ी से दुर्घटना का यह पहला मामला नहीं है. तीन दिन पहले 21 जून की शाम को सीवान के डीईओ मिथिलेश कुमार की गाड़ी से भी पचरुखी थाना क्षेत्र में हादसा हुआ था. डीईओ की गाड़ी ने बाइपास पर एक सेवानिवृत्त शिक्षक वीरेंद्र ठाकुर को रौंद दिया था. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने गाड़ी और डीईओ मिथिलेश कुमार को पकड़कर पचरुखी थाने के हवाले कर दिया था, हालांकि बाद में थाने ने डीईओ को गाड़ी समेत छोड़ दिया था. इस मामले में थाना प्रभारी ददन सिंह पर आरोप लगा था कि उन्होंने डीईओ से समझौता कर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की है. इस बाबत कुछ पत्रकारों के सवाल करने पर थाना प्रभारी ने उनके साथ भी बदतमीजी की थी.

एसडीओ खुद चला रहे थे स्कॉर्पियो?

आज हुई दुर्घटना के बाद से स्थानीय ग्रामीण खूब गुस्से में थे. ग्रामीणों का कहना था कि एसडीओ की गाड़ी बहुत तेज रफ्तार में थी. गुस्से से भरे ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो के नीचे फंसी बाइक को भी निकालने नहीं दिया. उनका कहना था कि ड्राइविंग सीख रहे एसडीओ खुद ही स्कॉर्पियो चला रहे थे. वे एसडीओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग लगातार कर रहे थे.

Tags: Bihar News, Road accident, Siwan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर