सीवान: अपनी दुकान में सो रहे दुकानदार को अपराधियों ने मारी गोली, मौत
Siwan News in Hindi

सीवान: अपनी दुकान में सो रहे दुकानदार को अपराधियों ने मारी गोली, मौत
सीवान में दुकानदार की गोली मारकर हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के सीवान (Siwan of Bihar) में अपराधियों ने एक दुकानदार की गोली मार हत्या (Murder) कर दी. घटना जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र के रामगढ़ा मर्दनपुर गांव की है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 9, 2020, 12:19 PM IST
  • Share this:
रिपोर्ट- मृत्युंजय
सीवान. बेखौफ अपराधियों ने लोहा दुकानदार को सीने में गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी है. वारदात को अंजाम उस वक्त दिया जब वे अपनी दुकान में गहरी नींद में सोये हुए थे. बताया जा रहा है कि सोयी हुई अवस्था में ही अपराधियों ने दुकानदार के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक दरौंदा थाना क्षेत्र के मर्दनपुर गांव निवासी लक्ष्मी प्रसाद के पुत्र विजय है. परिजनों ने गांव के ही दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही महाराजगंज एसडीपीओ (Maharajganj SDPO) पोलिस दस्ते के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की.

परिजनों का कहना है कि लोहा दुकानदार विजय कुमार के साथ कुछ लोगों से कहासुनी हुई थी. जिसके बाद उन्हें जान से मार देने की धमकी भी दी गई थी. रात्रि तकरीबन 12:30 बजे हथियारों से लैस बदमाशों ने विजय कुमार के ऊपर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी और मौके से भागने में सफल हो गए. गोली की आवाज सुन परिजन पीड़ित को लेकर आनन-फानन में सीवान सदर अस्पताल लाये जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. कहा जा रहा है कि अस्पताल लाने के क्रम में रास्ते में ही विजय कुमार की मौत हो गई थी.

बताया जाता है कि घटना के वक्त विजय कुमार अपने मकान से तकरीबन 500 मीटर की दूरी पर स्थित वेल्डिंग की दुकान में अपने भाई संजय कुमार के साथ सो रहे थे. तभी बेखौफ अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. मिली जानकारी के अनुसार विजय परिवार का मात्र एक कमाऊ सदस्य थे. वे वेल्डिंग के दुकान से अपने परिवार के सदस्यों का भरण-पोषण किया करते थे. अब उनकी मृत्यु हो जाने के बाद परिवार के लोगों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं जिसमें एक बेटी शिवानी 5 वर्ष तथा दूसरा बेटा आशीष कुमार 8 वर्ष है. वहीं पत्नी गीता देवी का रो-रोकर बुरा हाल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज