अंधाधुंध फायरिंग से थर्राया सीवान, एक की मौत

News18 Bihar
Updated: August 17, 2019, 11:47 PM IST
अंधाधुंध फायरिंग से थर्राया सीवान, एक की मौत
सीवान में युवक की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

कहा जा रहा है कि गोली लगने से श्याम भारती की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, राजन तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गया.

  • Share this:
बिहार के सीवान जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बेखौफ अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की है. इस घटना में दो लोगों को गोली लगी है. इनमें से एक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई है. वहीं, एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

 घटना सराय ओपी थाना क्षेत्र स्थित पपयुर गांव की है
जानकारी के मुताबिक, घटना सराय ओपी थाना क्षेत्र स्थित पपयुर गांव की है, जहां पर अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी. कहा जा रहा है कि गोली लगने से श्याम भारती की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, राजन तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि अपाची पर सवार होकर तीन नकाबपोश अपराधियों ने घटना का अंजाम दिया है.

इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है

इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. सीवान एसडीपीओ ने बताया कि गोलीबारी में एक की मौत हो गई है. वहीं, दूसरा घायल हो गया है. पुलिस पूरे थाने को अलर्ट कर दिया है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. स्थानीय मुखिया का कहना है कि गोलीबारी क्यों हुई है, अभी तक पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें- 

AK 47 मामला: अनंत सिंह के घर पहुंचे आर्मी अफसर, LMG की तलाश
Loading...

कभी बाहुबली अनंत से थी अदावत, अब बचाव में उतरे मांझी-रघुवंश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 17, 2019, 11:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...