• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • सीवान: जूलरी शॉप में घुसकर बदमाशों ने लूटे लाखों के गहने, विरोध करने पर मालिक को गोली मारी

सीवान: जूलरी शॉप में घुसकर बदमाशों ने लूटे लाखों के गहने, विरोध करने पर मालिक को गोली मारी

पुलिस जूलरी शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर लुटेरों का सुराग तलाशने के काम में जुटी है

पुलिस जूलरी शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर लुटेरों का सुराग तलाशने के काम में जुटी है

Bihar News: घायल स्वर्ण व्यवसायी सुभाष प्रसाद के बेटे रूपेश कुमार ने बताया कि वो और उनके पिता दुकान पर बैठे थे तभी शाम के लगभग सात बजे आठ अपराधी दुकान में अचानक घुस आए और आते ही उन्होंने हम पर पिस्तौल तान दिया. इसके बाद वो दुकान में रखे गहनों को लूटने लगे. उसने बताया कि अपराधियों ने चंद मिनटों में पूरी दुकान लूट ली. साथ ही उनके गले से सोने की पहनी चेन को भी छीन लिया

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    (मृत्युंजय सिंह)

    सीवान. बिहार के सीवान (Siwan) में हथियारबंद अपराधियों ने शहर के बीचों बीच स्थित एक ज्वेलरी शॉप से लाखों के आभूषण लूट (Loot In Jewelry Shop) लिए. इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी सुभाष प्रसाद को गोली मार दी. घटना नगर थाना क्षेत्र के कसेरा टोली इलाके की है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चार मोटरसाइकिल पर हेलमेट पहन कर आए आठ अपराधियों (Criminals) ने दुकान पर धावा बोल दिया और लाखों रुपये के गहने लूट लिये. सोमवार शाम सात बजे के लगभग हुई इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई और डर के मारे आसपास के दुकानों के शटर बंद हो गए.

    सुभाष प्रसाद के बेटे रूपेश कुमार ने बताया कि वो और उनके पिता दुकान पर बैठे थे तभी आठ अपराधी दुकान में अचानक घुस आए और आते ही उन्होंने हम पर पिस्तौल तान दिया. इसके बाद वो दुकान में रखे गहनों को लूटने लगे. उसने बताया कि अपराधियों ने चंद मिनटों में पूरी दुकान लूट ली. साथ ही उनके गले से सोने की पहनी चेन को भी छीन लिया और लूटे गए माल को झोले में रख कर फरार हो गये. इसके बाद भागने के क्रम में लुटेरों ने उनके पिता के पैर में गोली मार दी.

    घायल स्वर्ण व्यवसायी सुभाष प्रसाद को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है. डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर उनके पैर में से गोली निकाल दी है.

    वारदात की सूचना मिलते ही एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय, नगर थाना पुलिस और सराय ओपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुटी हुई है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज