लाइव टीवी

छपरा के रिमांड होम से सीवान पहुंचे अपराधी फिर व्यवसायी को गोली मार वापस लौटे

News18 Bihar
Updated: March 28, 2018, 6:10 PM IST
छपरा के रिमांड होम से सीवान पहुंचे अपराधी फिर व्यवसायी को गोली मार वापस लौटे
मामले की जानकारी देते एसपी

छपरा रिमांड होम से 3 बाल कैदी रॉबिन, करण और ऋषभ वहां से सीवान आकर 26 मार्च की शाम को शहर के दवा व्यवसायी अनिल कुमार यादव को लूटपाट की नियत से गोली मार कर फरार हो जाते हैं और फिर उसी रात 2 बजे रात को बाल सुधार गृह छपरा चले जाते हैं

  • Share this:
आज तक आपने फ़िल्मों में देखा होगा कि अपराधी जेल से बाहर आकर घटना का अंजाम देते हैं और फिर जेल में चले जाते हैं लेकिन बिहार के सीवान में अपराध का ये कन्सेप्ट सच हुआ है. छपरा रिमांड होम से 3 बाल कैदी रॉबिन, करण और ऋषभ वहां से सीवान आकर 26 मार्च की शाम को शहर के दवा व्यवसायी अनिल कुमार यादव को लूटपाट की नियत से गोली मार कर फरार हो जाते हैं और फिर उसी रात 2 बजे रात को बाल सुधार गृह छपरा चले जाते हैं.

इसका खुलासा सीवान पुलिस कप्तान ने किया है और फिलहाल उन तीनों को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है. फिलहाल इसी मामले में एक आरोपी शाहिद अहमद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शाहिद राजा नगर थाना क्षेत्र के पुरानी किला का रहने वाला है.

अपने आप में इस तरह की ये शायद पहली घटना है जिसने रिमांड होम की व्यवस्था पर एक साथ कई सवाल खड़े कर दिये हैं. सबसे बड़ा सवाल छपरा बाल सुधार गृह पर भी खड़ा हो रहा है कि आखिर वहां से निकलने के बाद बाल कैदी सीवान कैसे आये.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 28, 2018, 6:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर