• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • दोस्तों संग बैठकर जाम छलका रहा था बिहार पुलिस का दारोगा, एसपी ने रंगे हाथों धर दबोचा

दोस्तों संग बैठकर जाम छलका रहा था बिहार पुलिस का दारोगा, एसपी ने रंगे हाथों धर दबोचा

बिहार के सीवान से गिरफ्तार शराबी दारोगा

महादेवा ओपी थाने में तैनात दारोगा लालबाबू मांझी थाना क्षेत्र के एक के घर में बैठकर शराब पी रहे थे. इसी दौरान किसी ने इस बात की सूचना एसपी सीवान को दी.

  • Share this:
    सीवान. बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban) कानून को सरकारी मुलाजिम ही बड़ी आसानी से ठेंगा दिखा रहे हैं. ताजा मामला सीवान (Siwan) का है जहां नशे में धुत्त एक शराबी दारोगा (Drunken Policeman) को एसपी ने रंगे हाथों धर दबोचा. एसपी अभिनव कुमार ने दारोगा को उस वक्त गिरफ्तार किया जब वो शराब पी रहा था.

    मेडिकल जांच में हुई पुष्टि

    जिले के महादेवा थाना ओपी में तैनात सहायक अवर निरीक्षक लालबाबू मांझी को एसपी सीवान ने शराब पीते हुए रंगे हाथों धर दबोचा और जेल भेज दिया. गिरफ्तार दारोगा की एसपी सिवान के निर्देश के आलोक में मुफस्सिल थानाध्यक्ष के देखरेख में सदर अस्पताल सीवान में मेडिकल जांच कराई गई जहां मौजूद चिकित्सकों के द्वारा अल्कोहल पाने की पुष्टि की गई.

    एसपी को मिली थी गुप्त सूचना

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक महादेवा ओपी थाने में तैनात सहायक अवर निरीक्षक लालबाबू मांझी थाना क्षेत्र के एक के घर में बैठकर शराब पी रहे थे. इसी दौरान किसी ने इस बात की सूचना एसपी सीवान को दी. सूचना पाकर एसपी सीवान समेत कई वरीय पुलिस पदाधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. इस दौरान पुलिस ने शराब व्यवसायी के घर की घेराबंदी कर शराब के नशे में धुत्त सहायक अवर निरीक्षक को धर दबोचा.

    पुलिस महकमे में मची खलबली

    शराबी दारोगा की गिरफ्तारी के बाद पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गई है साथ ही कई तरह के अटकलों का बाजार गर्म है. फिलहाल शराबी एसआई को मुफस्सिल थाना में रखा गया है जेल भेजने की तैयारी चल रही है.

    इनपुट- मृत्युंजय कुमार

    ये भी पढ़ें- बिहार के हड़ताली शिक्षकों पर कार्रवाई के मूड में सरकार, दर्ज हो सकती है FIR

    ये भी पढ़ें- जिस बस से तेजस्वी को करनी है यात्रा उसे JDU ने बनाया राक्षस, लालू भी हुए सवार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज