• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • सरकारी स्कूल के स्मार्ट क्लास में पवन सिंह का ले ले पोदीना सांग देखते मिले गुरुजी, Video वायरल

सरकारी स्कूल के स्मार्ट क्लास में पवन सिंह का ले ले पोदीना सांग देखते मिले गुरुजी, Video वायरल

सीवान के सरकारी स्कूल के स्मार्ट क्लास में ले ल पोदीना सांग सुनते दिखे गुरुजी

सीवान के सरकारी स्कूल के स्मार्ट क्लास में ले ल पोदीना सांग सुनते दिखे गुरुजी

Siwan School Viral Video: बिहार के सीवान जिला से वायरल हो रहे इस वीडियो में सरकारी स्कूल के टीचर स्मार्ट क्लास के कलर टीवी पर पवन सिंह के वीडियो एल्बम ले ल पोदीना का आनंद लेते दिख रहे हैं. ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

  • Share this:

    सीवान. बिहार के स्कूल आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. ताजा मामला सरकारी स्कूल के क्लास में भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह का गाना (Pawan Singh Song) देखने से जुड़ा है वो भी सरकारी संसाधनों का उपयोग कर के. मामला सीवान जिला का है जहां के एक स्कूल का वीडियो सोशल प्लेटफार्म (Siwan School Viral Video) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

    इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है की सरकारी स्कूल के स्मार्ट क्लास में दरवाजा बंद करके एलईडी पर शिक्षक भोजपुरी गानों को चलाकर मनोरंजन कर रहे हैं. बच्चों की पढ़ाई छोड़कर टीचर भोजपुरी का सुपर हिट सॉन्ग ले ल पुदीना देखने में व्यस्त हैं. मामले की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को मिली, सभी इसका विरोध करने पहुंचे. इस दौरान स्कूल के शिक्षकों और ग्रामीणों के बीच बहसबाजी शुरू हो गई.

    ग्रामीणों ने जब वीडियो देखने को लेकर शिक्षकों से सवाल किया तो वो उलझे गए और धमकी देने लगे. यह वीडियो सीवान के आंदर प्रखंड के चकरी गांव के उच्च माध्यमिक विद्यालय का है. वीडियो दो दिन पहले का बताया जा रहा है जो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि छात्र छात्राओं के लिए बनाए गए स्मार्ट क्लास में टीचर इस तरह की हरकत कैसे कर सकते हैं.

    रिपोर्ट- मृत्युंजय सिंह

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज