शहाबुद्दीन की मौत के 12 दिन बाद सीवान पहुंचे तेजप्रताप यादव, ओसामा से हुई लंबी बात

सीवान के प्रतापपुर में ओसामा के साथ तेजप्रताप यादव

सीवान के प्रतापपुर में ओसामा के साथ तेजप्रताप यादव

Shahabuddin News: शहाबुद्दीन की मौत के बाद ये पहला मौका है जब लालू परिवार का कोई सदस्य उनके बेटे या फिर परिवार से मिलने पहुंचा हो. सीवान पहुंचे तेजप्रताप मुलाकात के दौरान पूरी तरह से डैमेज कंट्रोल की पॉलिसी में दिखे.

  • Share this:

मृत्युंजय सिंह.

सीवान. राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन (Shahabuddin Death) के निधन के बाद गुरुवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) सीवान पहुंचे. सीवान में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के परिजन के शहाबुद्दीन के निधन के बाद नहीं आने से और कोई सहयोग नहीं मिलने से सीवान में आक्रोश देखा जा रहा था. इस बीच लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव शहाबुद्दीन के गांव प्रतापपुर पहुंचे. सीवान पहुंचने के बाद सीधा वो आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के गांव प्रतापपुर गए, जहां परिजन से उन्होंने घंटो बात की.

शहाबुद्दीन के गांव प्रतापपुर में तेजप्रताप ने बेटे ओसामा और उनके परिजन से मुलाकात की और सांत्वना दी. इसके बाद प्रतापपुर से सीधे वो अपनी गाड़ी में शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा को बैठा कर सीवान नई किला स्थित घर गए जहां ओसामा और तेजप्रताप की बंद कमरे में भी काफी देर तक बात हुई. तेजप्रताप के साथ राजद के सीवान सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, छपरा जिले के मढोड़ा के राजद विधायक जितेंद्र राय सहित तमाम राजद के नेता और कार्यकर्ता  मौजूद रहे.

Youtube Video

शहाबुद्दीन के प्रतापपुर स्थित आवास और सीवान नई किला स्थित आवास पर शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा साहब से घंटो मुलाकात के बाद लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव सीधे बिना मीडिया से बात किये गाड़ी में बैठे और पटना के निकल पड़े. उन्होंने मीडिया के सवालों को कुछ भी जवाब नहीं दिया और गाड़ी में बैठ कर सीधे निकल गए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज