जिसकी चुराई थी बाइक, उसी के पड़ोस में गाड़ी को बेचने चले गए आरोपी

News18 Bihar
Updated: September 5, 2019, 11:13 AM IST
जिसकी चुराई थी बाइक, उसी के पड़ोस में गाड़ी को बेचने चले गए आरोपी
युवक ने चुराई बाइक (प्रतीकात्मक पोटो)

मामला नगर थाना क्षेत्र के सिसवन ढाला का है. कहा जा रहा है कि यहां पर दो चोरों ने मिलकर एक बाइक की चोरी की थी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 5, 2019, 11:13 AM IST
  • Share this:
सीवान. बिहार (Bihar) के सीवान (Siwan) जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां दो चोरों ने जिस युवक की बाइक चोरी (Bike theft) की थी, उसी के पड़ोस (neighborhood) में उसे बेचने भी चले गए. इसके बाद बाइक मालिक ने गाड़ी की पहचान करने के बाद दोनों आरोपियों को पकड़ लिया. फिर क्या था, लोगों ने इनकी जमकर धुनाई कर दी और कमरे में बंद कर दिया. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

मामला नगर थाना क्षेत्र के सिसवन ढाला का है
जानकारी के मुताबिक, मामला नगर थाना क्षेत्र के सिसवन ढाला का है. कहा जा रहा है कि यहां पर दो चोरों ने मिलकर एक बाइक की चोरी की थी. खास बात यह है कि जिस युवक की बाइक आरोपियों ने चोरी की थी ठीक इसी के घर के बगल में इसे बेच रहे थे. जैसे ही दोनों आरोपी बाइक को बेचने के लिए मौके पर पहुंचे तो उसका असली मालिक ने गाड़ी को पहचान लिया. इसके बाद बाइक मालिक ने समझदारी का परिचय देते हुए पूरे मोहल्ले के लोगों एकत्रित कर दोनों आरोपियों को दबोच लिया. साथ ही कमरे में बंधक बना लिया.

पुलिस ने दोनों चोरों को बंद कमरे से निकाला

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने दोनों आरोपियों को बंद कमरे से निकाला और अपने साथ थाने ले गई. गौरतलब है कि एक सितंबर को सिसवन ढाला निवासी रुपेश सिंह की भाई कोचिंग पढ़ने रामराज मोर बदिमास्जिद गया था. वहीं, से उसकी बाइक चोरों ने चोरी कर ली थी. मजे की बात यह है कि ठीक इनके घर के बगल में ही चोरी की बाइक को बेचने के लिए आरोपी गाड़ी लेकर आए थे. उसके बाद लोगों ने दोनों आरोपियों को पकड़ कर बंधक बना लिया और पुलिस को सौंप दिया. फिलहाल, पुलिस दोनों आरोपियों  को अपने साथ थाना लेकर गई है. दोनों से पूछताछ की जा रही है.

रिपोर्ट- मृत्युंजय

ये भी पढ़ें- 
Loading...

बोले गिरिराज- 30 लीटर दूध देने वाली बछिया पैदा करने की तैयारी

NRC पर आमने-सामने हुए नीतीश कुमार के दो मंत्री, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 10:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...