चौकीदार की निर्मम तरीके से हत्या, नुकीली चीज से फोड़ी दोनों आखें

मामला गुठनी थाने का है. चौकीदार भी इसी थाने में तैनात था. उनकी पहचान विशुनदेव सिंह के तौर पर की गई है.

News18 Bihar
Updated: September 2, 2019, 1:39 PM IST
चौकीदार की निर्मम तरीके से हत्या, नुकीली चीज से फोड़ी दोनों आखें
चौकीदार की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Bihar
Updated: September 2, 2019, 1:39 PM IST
बिहार (Bihar) के सीवान (Siwan) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक चौकीदार की हत्या कर दी गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

चौकीदार विशुनदेव सिंह रविवार को 11 बजे से लापता था
जानकारी के मुताबिक, मामला गुठनी थाने का है. चौकीदार भी इसी थाने में तैनात था. उसका नाम विशुनदेव सिंह है. कहा जा रहा है कि विशुनदेव सिंह रविवार को 11 बजे से लापता था. वह अपने घर से थाने के लिए निकला था, तभी से लापता था. आज उसका शव नदी में मिला है. शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसे एसिड से जलाया गया है. वहीं, नुकीली चीज से इनकी आंख भी फोड़ दी गई हैं. फिलहाल शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया है.

रविवार की रात को गया में एक ऑटो चालक की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी

बता दें कि रविवार की रात को गया में एक ऑटो चालक की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई थी. चालक की हत्या तब की गई थी जब वह यात्रियों को लेकर ऑटो से कहीं जा रहा था. मृत ऑटो चालक कोतवाली के गोल बगीचा गबड़ापर का रहने वाला था. उसका नाम रवि है. वह रविवार रात को स्टेशन से यात्री को ले जा रहा था. तभी बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, हत्या के विरोध में शहर के सभी ऑटो ड्राइवरों ने हड़ताल कर दिया था. इस हड़ताल से शहरवासी के साथ ही बाहर से आने वाली लोगों को गंतव्य स्थान तक आजने-जाने में परेशानी हो रही थी.

ये भी पढ़ें- 

पूछताछ के दौरान पुलिस के एक थप्पड़ से बुजुर्ग की हुई मौत
Loading...

जेडीयू MLA ने सिविल सर्जन से की दबंगई, हड़ताल पर गए डॉक्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 12:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...