लाइव टीवी

मौत की डुबकी: नहाने के दौरान तालाब में डूबे तीन बच्चे, तीनों की गई जान

News18 Bihar
Updated: October 10, 2019, 4:05 PM IST
मौत की डुबकी: नहाने के दौरान तालाब में डूबे तीन बच्चे, तीनों की गई जान
बिहार के सीवान में हुई तीन बच्चों की मौत के बाद अस्पताल में जमा भीड़

सीवान में हुए इस हादस में जान गंवाने वाले तीन बच्चों में से दो एक ही गांव के हैं जबकि तीसरा बच्चा अपने रिश्तेदार के घर आया हुआ था.

  • Share this:
सीवान. बिहार के सीवान (Siwan) में गुरुवार को एक हादसे में तीन बच्चों की मौत (Death) हो गई. हादसा सीवान के लकड़ी नबीगंज ओपी थाना क्षेत्र के नबीगंज प्रखंड के मदारपुर गांव में हुआ जहां तालाब में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूब गए. तालाब में डूबने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है और चारों तरफ चीख पुकार मच गई.

अस्पताल में नहीं थे डॉक्टर

बच्चों के शव के साथ जब लोग अस्पताल पहुंचे तो वहां डॉक्टर नहीं थे. डॉक्टरों के नहीं रहने पर आक्रोशित लोगों ने लकड़ी नबीगंज उप-स्वास्थ्य केंद्र को घेराव कर हंगामा किया. तीनो बच्चों की उम्र करीब 5 साल और आठ साल के बीच की है. बताया जा रहा है कि बच्चे तालाब में नहा रहे थे इसी दौरान ये हादसा हुआ और एक-एक कर तीनो बच्चे डूब गए.

तीन में से दो बच्चे एक ही गांव के

जब ग्रामीण बच्चो की शव निकाल नबीगंज अस्पताल ले गए जहां ड्यूटी पर कोई डॉक्टर के नहीं रहने से ग्रामीण आक्रोशित हो गए. ग्रामीण वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे हैं. मृतकों में तीन में से दो बच्चे मदारपुर के हैं जबकि एक अपने किसी संबंधी के यहां मदारपुर आया था. तीनों पोखरा में नहाने गए थे. इसी दौरान यह घटना हुई.

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- जल प्रलय से उबरे पटना में डेंगू का कहर, 800 पार पहुंची मरीजों की संख्या
Loading...

ये भी पढ़ें- सेल्फी लेने के चक्कर में 80 फीट उंचे झूले से जमीन पर आ गिरी युवती, हालत नाजुक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 2:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...