Home /News /bihar /

Siwan News: स्टेशन जा रहे पैसेंजर की हत्या, मॉर्निंग वॉक पर गए लोगों ने देखी लाश

Siwan News: स्टेशन जा रहे पैसेंजर की हत्या, मॉर्निंग वॉक पर गए लोगों ने देखी लाश

बिहार के सीवान में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बिहार के सीवान में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Murder In Siwan: बिहार के सीवान में सोमवार की सुबह हुई इस हत्या की वजह लूट का विरोध करना माना जा रहा है. मृतक के बैग से पुलिस को ट्रेन का टिकट भी मिला है जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    रिपोर्ट- मृत्युंजय सिंह

    सीवान. बिहार के सीवान में लगातार लूट, हत्या और चोरी जैसी वारदात लगातार बढ़ती जा रही हैं. सोमवार को भी अपराधियों ने एक यात्री की चाकू मारकर हत्या (Murder In Siwan) कर दी. हत्या का कारण लूट का विरोध करना था. वारदात सीवान स्टेशन (Siwan Railway Station) से कुछ ही दूर नगर थाना क्षेत्र के चिक टोली मोड़ के पास हुई. घटनास्थल पर चाकू का कवर पड़ा मिला है. यात्री को तड़पता देख सुबह टहलने निकले स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नगर थाना को दी. इससे अंदाजा लगता है कि सीवान में पुलिस पेट्रोलिंग का क्या हाल है.

    लोगों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी. यात्री के गर्दन, मुंह और अन्य जगहों से निकले खून को देखकर ये लग रहा था कि निर्मम तरीके से उसकी हत्या की गई है. मृतक के पास एक बैग पड़ा था जिसमे कपड़े थे. उसके पास से 30 अगस्त का सीवान से बस्ती का रेल टिकट भी मिला जिससे ये ज्ञात हुआ कि उक्त व्यक्ति ट्रेन से यात्रा के लिए स्टेशन जा रहा था. हालांकि उसके टिकट पर एक 15 वर्ष की लड़की का भी नाम है लेकिन घटनास्थल पर वो नहीं दिखी. मृतक के पास बरामद टिकट और आधार के अनुसार उसकी पहचान बड़हरिया थाना क्षेत्र के कोइरिगवां निवासी दुखन यादव के पुत्र दुलारचंद यादव के रूप में हुई है.

    घटना के बारे में स्थानीय लोगो ने बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने लूटपाट के दौरान चाकू से गोद कर हत्या कर दी है और फरार हो गए हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि शहर में हमेशा पुलिस की पेट्रोलिंग नहीं होती अगर पुलिस पेट्रोलिंग हो तो इस तरह की घटना नहीं होती.

    Tags: Crime In Bihar, Murder, Siwan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर