Assembly Banner 2021

तिलक समारोह से लौट रही पिकअप वैन को ट्रक ने मारी टक्कर, 7 की मौत, 12 घायल

बिहार के सिवान में पिकअप और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हुई है. इसमें सात लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 17, 2019, 10:14 AM IST
  • Share this:
बिहार के सीवान जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई है जबकि एक दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है. मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घटना की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, घटना सीवान के सराय ओपी थाना क्षेत्र की है. ट्रंक और पिकअप के बीच आमने- सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई. कहा जा रहा है कि सभी मृतक और घायल तिलक समारोह में हिस्सा लेकर पिकअप से लौट रहे थे. तभी हादसा हो गया. सूत्रों के मुताबिक, 7 की मौत घटना स्थल पर ही हो गई.

वहीं, करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए . इनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. गंभीर रूप से घायलों को पटना पीएमसीएच  रेफर कर दिया गया है. मामूली रूप से घायलों का इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है. भीषण हादसा सराय ओपी थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव के पास हुआ है.



बताया जा रहा है कि सभी लोग गोरियाकोठी थाना क्षेत्र के हरपुर गांव के तिलक समारोह में हिस्सा लेकर पिकअप से रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के बाबा के पतेजी से लौट रहे थे. तभी ट्रक और पिकअप में जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिससे यह दर्दनाक हादसा हुआ. इस हादसे में शिबू राम, अजित कुमार, विकाश कुमार, बृजेश कुमार, मनु कुमार, साहब हुसैन और लालबाबु राम की मौत हो गई. सभी मृतक एक ही गांव के रहने वाले थे.
रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

ये भी पढ़ें-

इस शख्स ने अपने कुत्ते का मनाया ऐसा जन्मदिन कि लोगों ने दांतों तले दबा ली उंगलियां


इस रिक्शेवाले के पांच खतों का जवाब दे चुके हैं PM मोदी, जानिए क्या है माजरा


Phd का एग्जाम देने आए बाहुबली नेता ने परीक्षा केंद्र पर ली Selfie, सोशल मीडिया पर वायरल


जहानाबाद में युवती से छेड़खानी का VIDEO वायरल, तीन आरोपियों की हुई पहचान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज