शहाबुद्दीन के बेटे से अचानक मिलने पहुंचे टुन्ना पांडेय, RJD जॉइन करने के सवाल पर दिया ये जवाब

टुन्ना पांडेय ने कहा कि कि मैं बीजेपी का नेता हूं और सीवान की जनता ने मुझे चुना है.

टुन्ना पांडेय ने कहा कि कि मैं बीजेपी का नेता हूं और सीवान की जनता ने मुझे चुना है.

बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय (BJP MLC Tunna Pandey) लगातार सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर कड़ा रुख अपनाए हुए हैं. उनका कहना है कि मुझे किसी से डर नहीं लगता. मैं नीतीश कुमार के खिलाफ बोलते रहूंगा, वे मेरे नेता नहीं है.

  • Share this:

मृत्युंजय सिंह.

सीवान. सीवान में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है. बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय (BJP MLC Tunna Pandey) गुरुवार को राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन के बाद अचानक उनके बेटे ओसामा साहब (Osama Shahab) से मिलने पहुंचे. तभी से चर्चाओं का बाजार गर्म है. हालांकि टुन्ना पांडेय ने कहा कि कि मैं बीजेपी का नेता हूं और सीवान की जनता ने मुझे चुना है. मैं जनता के साथ हूं. टुन्ना पांडेय ने NEWS 18 से कहा कि ओसामा से आपचारिक मुलाकात के लिए गया था. शहाबुद्दीन के घर से मेरे अच्छे संबंध हैं. मेरे भी तबीयत खराब थी तो जैसे ही ठीक हुआ आज मिलने पहुंचा. आरजेडी में जाने के सवाल पर कहा कि मैं बीजेपी में हूं तो आरजेडी में क्यों जाऊंगा.

टुन्ना पांडेय लगातार सीएम नीतीश कुमार पर कड़ा रुख अपनाते हुए हैं और हमला कर रहे हैं. उन्होंने नीतीश कुमार को परिस्थितियों का सीएम बताया था. इतना ही नहीं, उनका कहना था, 'मुझे किसी से डर नहीं लगता. मैं नीतीश कुमार के खिलाफ बोलते रहूंगा, वे मेरे नेता नहीं है. मैं डरने वाला नहीं हूं.'

BJP ने एमएलसी के खिलाफ लिया एक्शन
ट्वीट के जरिए निशाना साधने वाले BJP एमएलसी टुन्ना पांडे पर बीजेपी ने कार्रवाई करते हुए उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है. अनुशासन समिति ने मुन्ना पांडे को 10 दिन के अंदर इस नोटिस का जवाब देने को कहा है और यह भी साफ किया है कि पांडे के जवाब से अगर पार्टी संतुष्ट नहीं होगी तो आने वाले समय में पार्टी टुन्ना पांडे पर अनुशासनात्मक कार्रवाई भी कर सकती है.

पांडे के इस ट्वीट को कोट करते हुए जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी पर निशाना साध दिया था. उन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल से सवाल पूछा था कि अगर ऐसा बयान जदयू के नेता ने भाजपा या उसके किसी नेता के बारे में दिया होता तो अब तक क्या कार्रवाई नहीं होती. टुन्ना पांडे को लेकर जेडीयू के तल्ख तेवर के बाद से बीजेपी बैकफुट पर थी और माना जा रहा था की पार्टी इसे लेकर जल्द कार्रवाई करेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज