Home /News /bihar /

सिवान पहुंचे UP जालौन के पत्रकार ने प्रेमिका संग लगाई आग, घटना की जांच में जुटी पुलिस

सिवान पहुंचे UP जालौन के पत्रकार ने प्रेमिका संग लगाई आग, घटना की जांच में जुटी पुलिस

सीवान पहुंचे यूपी जालौन के पत्रकार ने प्रेमिका संग लगाई आग, घटना की जांच में जुटी पुलिस.

सीवान पहुंचे यूपी जालौन के पत्रकार ने प्रेमिका संग लगाई आग, घटना की जांच में जुटी पुलिस.

सिवान में एक युवक को जलाने का मामला प्रकाश में आया है. प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी ने पहले प्रेमिका के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर जलाकर मारने की कोशिश की. उसके बाद खुद प्रेमी ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया. युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के उरई जालौन निवासी राजू के रूप में हुई है.

अधिक पढ़ें ...
    मृत्युंजय सिंह. 

    सिवान. सिवान (Siwan) में एक युवक को जलाने का मामला प्रकाश में आया है. प्रेमिका (girlfriend) से मिलने पहुंचे प्रेमी ने पहले प्रेमिका के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर जलाकर मारने की कोशिश की. उसके बाद खुद प्रेमी ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया.

    पूरा मामला एमएच नगर थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव का है. युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के उरई जालौन निवासी राजू के रूप में हुई है. घटना के सम्बंध में झुलसी महिला की मां ने बताया कि महिला और उसके प्रेमी युवक की पहचान कानपुर में हुई थी. महिला की तबियत खराब है जिसे देखने के लिए प्रेमी युवक कानपुर से गुरुवार के दिन महिला के मायके एमएच नगर हसनपुरा थाना के कंहौली गांव पहुंचा था. उसके बाद वो शुक्रवार के दिन महिला को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ गया. जब महिला के परिजनों ने इसे रोका तो उसने महिला के ऊपर पेट्रोल छिड़क आग लगाने की कोशिश की और खुद अपने ऊपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा ली.

    स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. युवक के पास से आधार कार्ड और प्रेस कार्ड बरामद किया गया है. महिला और उसके प्रेमी को इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल लाया गया जहां यूवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही एमएच नगर थाना पुलिस और नगर थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर घायलों का इलाज करा रही है. खुद सीवान SDPO जितेंद्र पांडेय घटनास्थल और सिवान सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की गंभीरता से जांच कर रहे हैं.

    सिवान SDPO जितेंद्र पांडेय ने बताया कि युवक की जला हआ है और महिला भी जली हुई है. महिला के परिजन खुद को आग लगने की बात कह रहे हैं. लड़का उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. उसके परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है. पुलिस को लड़के के परिजनों परिजनों बयान का इंतजार है. उसके बयान के आधार पर और महिला के परिजन के बयान के आधार पर जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस दोनों बिंदुओं से जांच कर रही है.

    Tags: Bihar News, Siwan news, UP Jalaun, सिवान

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर