होम /न्यूज /बिहार /Vijay Merchant Trophy: अंडर-16 बिहार टीम में खेलेंगे सीवान के तीन खिलाड़ी, जुड़वां भाई गेंद से दिखाएंगे हुनर

Vijay Merchant Trophy: अंडर-16 बिहार टीम में खेलेंगे सीवान के तीन खिलाड़ी, जुड़वां भाई गेंद से दिखाएंगे हुनर

सीवान का नाम रोशन करने के लिए तीनों ही खिलाड़ी पटना रवाना हो चुके हैं. पटना से पूरी टीम के साथ ये सभी गुजरात जाएंगे, जह ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट – अंकित कुमार सिंह

    सीवान: सीमित संसाधनों के बावजूद अपने हौसले और समर्पित प्रयास के बूते सफलता की दास्तां लिखने के लिए सुप्रसिद्ध रहे सीवान के क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक और अच्छी खबर है. ज़िले एक युवा क्रिकेटर अयान नदीम का चयन बीसीसीआई द्वारा आयोजित प्रतिष्ठित विजय मर्चेंट ट्रॉफी के लिए बिहार अंडर-16 टीम में हुआ है. बिहार की 15 सदस्यीय टीम में शामिल होने पर अयान नदीम के घर के सदस्य काफी खुश हैं. अयान के जुड़वां भाई रेहान नदीम और एक अन्य नौजवान आयुष का भी सिलेक्शन बिहार क्रिकेट टीम में स्टैंड बाय के रूप में हुआ है.

    सीवान ज़िले के एमएम कॉलोनी निवासी नदीम असरार के बेटे अयान एक तेज गेंदबाज हैं. पिछले 4 वर्षों से वह लगातार सीवान के राजेन्द्र स्टेडियम में प्रैक्टिस करते आ रहे हैं. सीवान के दो अन्य क्रिकेटरों में से रेहान भी तेज गेंदबाज ही हैं और बल्लेबाज आयुष कुमार को बिहार अंडर-16 टीम में स्टैंड बाय के रूप में चयनित किया गया है. आयुष बिहार पुलिस के जवान और शहर के गांधी मैदान निवासी शैलेन्द्र प्रताप सिंह के बेटे हैं. तीनों खिलाड़ी सीवान से पटना के लिए रवाना हो चुके हैं और वहां से बिहार टीम के साथ बड़ोदरा जाएंगे.

    मेघालय के खिलाफ होगा पहला मैच

    बीसीसीआई द्वारा बड़ोदरा में आयोजित विजय मर्चेंट ट्रॉफी में बिहार टीम 1 दिसंबर को मेघालय के खिलाफ अपना पहला मैच खेलने उतरेगी. पूरी संभावना है कि अयान टूर्नामेंट में अपना पहला मैच मेघालय के खिलाफ खेलने उतरेंगे. सीवान क्रिकेट संघ के सचिव नंदन सिंह ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा इन तीनों खिलाड़ी खासकर अयान ने काफी मेहनत की, जिसके चलते उसे बिहार टीम में शामिल किया गया. संघ उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करता है ताकि सीवान सहित पूरे बिहार का नाम रौशन कर सकें.

    Tags: BCCI Cricket, Siwan news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें