दबे पांव घर में घुसे थे 4 चोर, एक को लोगों ने पकड़ा और फिर हुआ ये...

बताया जा रहा है कि राम नगीना यादव की घर बीती रात चोरी के इरादे से चार लोग एक घर में घुस गए. परिजनों को इसकी भनक लगी और हो शोरगुल शुरू हो गया.

News18 Bihar
Updated: August 10, 2019, 11:05 AM IST
दबे पांव घर में घुसे थे 4 चोर, एक को लोगों ने पकड़ा और फिर हुआ ये...
सीवान सदर अस्पताल में इलाजरत चोरी का आरोपी युवक
News18 Bihar
Updated: August 10, 2019, 11:05 AM IST
बिहार में सीवान से एक बार फिर भीड़तंत्र के कानून हाथ में लेने की खबर सामने आई है. यहां के महाराजगंज में लोगों ने चोरी का आरोप लगाकर एक शख्स की जमकर पिटाई कर डाली. उसे इतना पीटा गया कि उसकी हालत गंभीर हो गई. फिलहाल उसका इलाज पुलिस कस्टडी में सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है.

ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा एक आरोपी 
मामला महाराजगंज थाना क्षेत्र के शूरवीर यादव टोला की है. बताया जा रहा है कि राम नगीना यादव की घर बीती रात चोरी के इरादे से चार लोग एक घर में घुस  गए. परिजनों को इसकी भनक लगी और हो शोरगुल शुरू हो गया. इतने में तीन चोर अटैची, गहने समेत नगदी रुपए लेकर मौके से फरार हो गए, जबकि इनमें से एक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया.

ईंट-पत्थरों से आरोपी पर हमला

बताया जा रहा है कि पकड़े गए चोर की सूचना स्थानीय पुलिस को सरकारी नंबर पर दिए जाने की कोशिश की गई, परंतु सरकारी नंबर बंद होने के कारण संपर्क नहीं हो सका. घंटों बाद पुलिस पहुंची तो भीड़ के बीच से आरोपी चोर ने भागने की कोशिश की. इस दौरान वह पानी से भरे गहरी गड्ढे में गिर गया जहां लोगों ने उसपर ईंट-पत्थर से मारना शुरू कर दिया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

इस पत्थरबाजी में आरोपी चोर को गंभीर चोटें भी आईं. इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया. पुलिस ने मौके से एक पैशन प्रो बाइक भी जब्त किया है जो चोरी के इन्हीं आरोपियों की हैं.

रिपोेर्ट- मृत्युंजय
Loading...

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 11:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...