होम /न्यूज /बिहार /Video: पंचायत चुनाव में बेटे की जीत पर आया जोश, 'झुमका गिरा रे...' पर जमकर नाचे पूर्व MLA

Video: पंचायत चुनाव में बेटे की जीत पर आया जोश, 'झुमका गिरा रे...' पर जमकर नाचे पूर्व MLA

Panchayat chunav 2021: जेडीयू के पूर्व एमएलए श्याम बहादुर सिंह ने पंचायत चुनाव में बेटे और करीबी की जीत के बाद जमकर डांस किया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Panchayat chunav 2021: जेडीयू के पूर्व एमएलए श्याम बहादुर सिंह ने पंचायत चुनाव में बेटे और करीबी की जीत के बाद जमकर डांस किया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Siwan Video News: बिहार के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी ज ...अधिक पढ़ें

सीवान. बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी जेडीयू के एक पूर्व विधायक इन दिनों फिर चर्चा में हैं. सीवान जिले के बड़हरिया से पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. पंचायत चुनाव में अपने बेटे और दोस्त की जीत में खुश होकर पूर्व विधायक मशहूर फिल्मी गाने ‘झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में…’ पर कमरतोड़ डांस करते नजर आ रहे हैं.

जेडीयू नेता और डांस कर वोट मांगने की खबरों से सुर्खियों में रहने वाले पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह के इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जदयू के पूर्व विधायक कमर हिला-हिला कर डांस कर रहे हैं. पंचायत चुनाव में अपनों की जीत की खुशी उनके चेहरे पर आपको साफ दिखेगी.

जदयू के पूर्व विधायक की यह खुशी पंचायत चुनाव का परिणाम सामने आने के बाद दिखी है. वीडियो में वह यह कहते सुनाई भी दे रहे हैं, ‘हम लोग जीत गए हैं, इसलिए इस बार झुमका गिरा रे… गाने के साथ कमर हिला रहे हैं.’ इस बार के पंचायत चुनाव में जदयू के पूर्व विधायक का बेटा और उनके एक करीबी दोस्त भी प्रत्याशी के रूप में मैदान में थे. दोनों ही उम्मीदवारों को भारी मतों से जीत हासिल हुई है. इसी खुशी में पूर्व विधायक जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने बताया कि उनका बेटा और दोस्त, दोनों ही पंचायत चुनाव में मुखिया पद के लिए चुनाव लड़े थे. दोनों को ही जीत मिली है. बड़हरिया के पास सुरवाला पंचायत में उनके दोस्त की पत्नी भी चुनाव जीत गई हैं. पूर्व विधायक ने इन उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार भी किया था. घर-घर जाकर मतदाताओं से वोट मांगे थे. अपेक्षित परिणाम आने के बाद श्याम बहादुर सिंह की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उनके पांव थिरक उठे.

इंडिगो परिवार में स्वागत करत बानी जा ! जब दिल्ली-पटना फ्लाइट में भोजपुरी में हुआ Welcome

आपको बता दें कि बिहार में इस बार सितंबर के आखिरी सप्ताह से लेकर आगामी दिसंबर के शुरुआती हफ्ते तक पंचायत चुनाव होने हैं. पहले चरण का चुनाव जहां 24 सितंबर को हुआ, वहीं आखिरी दौर का मतदान 12 दिसंबर को कराया जाएगा. कोरोना महामारी की वजह से राज्य निर्वाचन आयोग ने 10 से ज्यादा चरणों में पंचायत चुनाव कराने का फैसला किया है.

Tags: Bihar latest news, Dance videos, Siwan news, Viral news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें