बिहार: शहाबुद्दीन के भतीजे के मर्डर केस में गवाह की सरेआम गोली मार कर हत्‍या

बिहार से एक बड़ी खबर सामने आई है. पूर्व सांसद मोहम्‍मद शहाबुद्दीन के भतीजे यूसुफ की हत्‍या मामले में गवाह श्‍याम बाबू नाम के एक शख्‍स की सरेआम गोली मारकर हत्‍या कर दी गई.

News18 Bihar
Updated: May 16, 2019, 12:35 PM IST
News18 Bihar
Updated: May 16, 2019, 12:35 PM IST
बिहार से एक बड़ी खबर सामने आई है. पूर्व सांसद मोहम्‍मद शहाबुद्दीन के भतीजे यूसुफ की हत्‍या मामले में गवाह श्‍याम बाबू नाम के एक शख्‍स की सरेआम गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. बाइक सवार हमलावर ने इस घटना को सीवान में ही अंजाम दिया. हत्‍याकांड को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए. यूसुफ हत्‍याकांड मामले में श्‍याम बाबू अहम गवाह थे.

बता दें, सीवान जिले में इसी साल 2 फरवरी, शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने आरजेडी के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे यूसुफ की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी. आरोपियों ने यूसुफ के सीने में करीब से गोली मारी थी. उसे अस्‍पताल ले जाया गया जहां डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया.



शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की हत्या का आरोप शहाबुद्दीन के शूटर रहे मोहम्मद कैफ पर लगा था. युसूफ हत्याकांड में सिवान के सीजेएम कोर्ट ने मोहम्मद कैफ सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ वारंट जारी कर दिया था.

इससे पहले पुलिस ने इस्माइल और मकबूल नाम के दो आरोपियों के घर पर छापेमारी कर दोनों के घर से एक देशी कट्टा बरामद किया था. यूनुस को आखि‍री बार इन्हीं दोनों आरोपियों के साथ पार्टी करते देखे जाने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई थी.ये भी पढ़ें--

'अमित शाह के रोड शो में खून बहा, कलंकित हुआ लोकतंत्र'

मोदी सरकार बनने को लेकर शरद पवार ने की ये भविष्यवाणी

लोकसभा में राज ठाकरे ने क्यों किया BJP का विरोध, अब खुला भेद!

नोएडा में बाइक चलाते हैं तो पढ़ लें ये खबर, इस शर्त पर ही मिलेगा आपको पेट्रोल!

मुंबई से आकर भाई को कुचलने वाली 'हत्यारी कैब' को ढूंढ रहा शख्स

पत्‍नी के बाद पति ने तोड़ा दम, एक ही चिता पर अंतिम संस्कार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार