लाइव टीवी

करंट की चपेट में आकर झुलसे दंपति, पत्नी की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 4, 2019, 9:05 AM IST
करंट की चपेट में आकर झुलसे दंपति, पत्नी की मौत
अस्पताल में शव की जांच करते डॉक्टर्स

चीखने- चिल्लाने की आवाज सुनकर महिला पति को बचना के लिए गई थी. लेकिन वो भी करंट (Current) की चपेट में आ गई. पति की हालत गंभीर बनी हुई है.

  • Share this:
सीवान. सीवान (siwan) जिले के हुसैनगंज (Hussainganj) थाना क्षेत्र स्थित हथोड़ा गांव (Hathoda Village) में एक दंपति करंट (Current) के चपेट में आ गए. इससे पत्नी रंजीता देवी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति गंभीरू रूप से झुलस गया. कहा जा रहा है कि रंजीता देवी के घर के मुख्य द्वार पर ही बिजली का एक ट्रांसफॉर्मर है. सोमवार को रंजीता देवी का पति घर से बाहर आया तो वह करंट की चपेट में आ गया. चीखने- चिल्लाने की आवाज सुनकर अपने पति को बचाने के लिए जैसे ही रंजीता मौके पर पहुंची तो उसे भी करंट लग गया. इससे उसकी मौत हो गई. वहीं, पति की हालत गंभी बनी हुई है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान भेज दिया है.

बता दें कि बीते अक्टूबर महीने में सिर्फ नालंदा जिले में करंट लगने से दो दंपति की मौत हो गई थी. पहली घटना छबिलापुर थाना क्षेत्र स्थित कहटा गांव की है. इस गांव में 9 अक्टबूर को करंट लगने से एक दम्पति की दर्दनाक मौत हो गई थी. कहटा निवासी अनिल मिस्त्री अपने घर मे बिजली खराब होने पर ठीक कर रहे थे. तभी वो करंट की चपेट में आ गए, जिसके बाद उनकी पत्नी उर्मिला देवी उर्फ शैला देवी उसे बचाने के लिए दौड़ पड़ी. लेकिन वह भी करंट की चपेट में आ गई. ऐसे में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी.

18 अक्टूबर को करंट लगने से दंपति की मौत हो गई थी
वहीं, दूसरी घटना सिलाव थाना क्षेत्र के गोबडीहा गांव की थी. इस गांव में 18 अक्टूबर को करंट लगने से एक दंपति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. घटना के बारे में बताया जा रहा था कि गोबडीहा गांव निवासी मंटुन मांझी और उसकी पत्नी फुलवा देवी अपने जानवर के लिए चारा लाने खेत पर गए थे. चारा लेकर आते समय दोनों करंट की चपेट में आ गए, जिससे दोनों की मौत हो गई थी. इधर घर वापस नहीं आने के बाद परिजनों ने रात भर दोनों की खोजबीन की थी. काफी खोजबीन करने के बाद अगले दिन 19 अक्टूबर को सड़क किनारे दोनों के शव मिले थे.

ये भी पढ़ें- 

कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के सोशल मीडिया अकाउंट, ईमेल हैक

छात्रवृत्ति घोटाला: गीताराम नौटियाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीवान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 8:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...