अपना शहर चुनें

States

औरंगाबाद में संपत्ति विवाद के चलते बेटे ने बुजुर्ग पिता की लाठी डंडों से पीट-पीटकर की हत्या

औरंगाबाद में एक युवक ने संपत्ति विवाद के चलते अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
औरंगाबाद में एक युवक ने संपत्ति विवाद के चलते अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

औरंगाबाद (Aurangabad) में एक युवक ने प्रापर्टी विवाद (Property dispute) के चलते पत्नी और ससुर के साथ मिलकर अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 6:05 PM IST
  • Share this:
औरंगाबाद. औरंगाबाद (Aurangabad) में एक दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति (Property) के लालच में आकर पत्नी (Wife) और ससुर के साथ मिलकर अपने बुजुर्ग पिता की लाठी-डंडों से पीट पीटकर हत्या (Murder) कर दी. घटना दाउदनगर थाना क्षेत्र के घेवही गांव की है.

अपने ही बेटे के द्वारा 65 वर्षीय राम सिंहासन सिंह की हत्या करने की खबर जैसे ही गांव वालों को लगी, पूरे गांव में मातम पसर गया. आनन- फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना दाउदनगर थाने को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए उसे औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया. बाद में आरोपी बेटे जयराम, उसकी पत्नी रंजीता देवी और ओबरा थाना क्षेत्र के काशी बीघा निवासी ससुर क्षत्रबली सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

'तांडव' पर भड़के चिराग पासवान, कहा- समाज को बांटने वाला कंटेट, लेना चाहिए एक्शन




यह पूरा का पूरा मामला संपत्ति विवाद से जुड़ा है. रामसिंहासन और उनके बड़े बेटे के बीच लंबे समय से तकरार चल रही थी. इसे लेकर परिवार में कई बार कहासुनी भी हुई थी. लेकिन आज बड़े बेटे जयराम ने लाठी डंडों से पीट-पीटकर पिता की हत्या कर दी. इस बीच मृतक के छोटे बेटे चंदन के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. जिले के एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश थाना अध्यक्ष को दिये गये हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज