गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों का तांडव, सरेआम गोली मारकर बाइक और मोबाइल लूटकर हुये फरार

गोपालगंज में बदमाशों के द्वारा गोली मारने के बाद घायल को अस्पताल लेकर जाते लोग.
गोपालगंज में बदमाशों के द्वारा गोली मारने के बाद घायल को अस्पताल लेकर जाते लोग.

गोपालगंज (Gopalganj) में अपराधियों को हौंसले इतने बुलंद हैं कि दोपहर में बदमाशों ने एक बाइक सवार को गोली मार (Shot) दी और बाइक (Bike) और मोबाइल (Mobile) लूट कर फरार हो गये. यह हाल तब है जब बिहार में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस (Police) सक्रिय है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2020, 7:28 PM IST
  • Share this:
गोपालगंज. बिहार (Bihar) में विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में आचार संहिता लागू हैं. ऐसे में राज्य में बैखौफ आपराधी लॉ एंड आर्डर (Law and Order) को धता बताकर एक के बाद एक आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे हैं. जिले के भोरे थानाक्षेत्र में नमाज पढ़ने जा रहे एक शख्स को अपराधियों ने गोली मार (Shot) दी और उसकी बाइक(Bike) व मोबाइल (Mobile) लूटकर फरार हो गये.

भोरे में दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है. लोग दिन में बाइक से सुनसान इलाके से निकलने में ही डरते हैं कि कहीं उनकी बाइक को कोई बदमाश छीनकर फरार न हो जाए. पाड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है, जिसके बाद पुलिस ने अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है. राज्य में इन दिनों चुनाव का माहौल है. ऐसे में इलाके में अर्धसैनिक बल और पुलिस की गश्ती होने के बाद भी अपराधी मौके से फरार हो गये. इससे पुलिस और प्रशासन की कार्यशैली पर सावाल उठता है.

Bihar Elections: समर्थक को कंधे पर उठाकर नामांकन करने पहुंचा प्रत्याशी, कहा- जीता तो जनता को भी कंधे पर रखेंगे



चुनाव के मद्देनजर अर्धसैनिक बलों के साथ भोरे पुलिस जगह-जगह पर वाहन चेकिंग कर रही है. ऐसे में अपराधियों का बचकर निकल जाना बड़ी बात है. बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के सिसई मकतब टोला गांव निवासी राशिद खान के 45 वर्षीय पुत्र अफजल मियां अपनी बाइक पर सवार होकर नमाज पढ़ने जा रहे थे. जैसे ही वे सिसई और दमकियां गांव के बीच पहुंचे वहां पर पहले से मौजूद तीन अपराधियों ने उन्हें हथियार के बल पर रोक लिया और उनसे बाइक और मोबाइल मांगने लगे. जब उन्होंने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उन्हें दो गोली मार दी. गोली लगने के बाद अफजल वहीं गिर पड़े. इसके बाद अपराधी बड़े आराम से उनकी बाइक और मोबाइल फोन लेकर हथियार लहराते हुये फरार हो गये.
गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल अफजल को भोरे रेफरल अस्पताल पहुंचाया. जहां गंभीर स्थिति देखते हुए. उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. अफजल को सीने और कमर में गोलियां लगी हैं. बता दें कि अफजल डेढ़ साल पहले तक विदेश में नौकरी करते थे. जहां से वापस लौटने के बाद खेती करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज