लाइव टीवी

तेज रफ्तार बाइक ट्रक से टकराई, हादसे में सब-इंस्पेक्टर की मौत

Himanshu Praveen | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 28, 2016, 9:26 AM IST
तेज रफ्तार बाइक ट्रक से टकराई, हादसे में सब-इंस्पेक्टर की मौत
अस्पताल में पड़ा दारोगा का शव

मृतक दारोगा का नाम प्रदीप राय बताया जाता है जो लखीसराय पुलिस ऑफिस में वायरलेस ऑपरेटर के पद पर तैनात थे. घायल शख्स का नाम धर्मनाथ राय है जो कोईलवर के पंजाब नेशनल बैंक में गार्ड के रुप में तैनात थे. दोनों मूल रुप से भोजपुर जिले के कोईलवर प्रखंड के वीरमपुर निवासी हैं.

  • Share this:
बिहार के भोजपुर में बुधवार को देर रात हुए सड़क हादसे में एक दारोगा की मौत हो गई वहीं एक शख्स गंभीर रुप से घायल हो गया. घटना आरा-बक्सर मुख्य मार्ग पर अमराई नवादा के पास घटी.

तेज गति से आ रहे बाइक सवार दारोगा और उनके छोटे भाई सड़क किनारे खड़ी ट्रक से टकरा गए. घटना के बाद मौके पर पहुंची बिहियां थाना की पुलिस दोनों घायलों को लेकर सदर अस्पताल पहुंची लेकिन गंभीर रुप से घायल दारोगा ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया. दूसरे घायल को उचित इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है.

मृतक दारोगा का नाम प्रदीप राय बताया जाता है जो लखीसराय पुलिस ऑफिस में वायरलेस ऑपरेटर के पद पर तैनात थे. घायल शख्स का नाम धर्मनाथ राय है जो कोईलवर के पंजाब नेशनल बैंक में गार्ड के रुप में तैनात थे.

दोनों मूल रुप से कोईलवर के वीरमपुर निवासी हैं. मृतक प्रदीप राय कुछ दिनों पहले ही छुट्टी लेकर घर लौटे थे. परिजनों के मुताबिक दारोगा और उनके छोटे भाई शादी-विवाह के प्रयोजन को लेकर बिहियां गए थे जहां से लौटते वक्त ये हादसा हो गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2016, 9:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर