सुबोध कांत सहाय ने साधा निशाना, बोले- BJP है मदारी पार्टी, बड़ा मदारी समेत उसके जमुरे चला रहे हैं देश

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोध कांत सहाय ने बीजेपी पर निशाना साधा है.
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोध कांत सहाय ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता सुबोध कांत सहाय पटना पहुंचे. यहां पर उन्होंने बीजेपी (BJP) और नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा, बीजेपी को मदारियों की पार्टी बताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 11:34 AM IST
  • Share this:
पटना. पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता सुबोध कांत सहाय और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव अजय कपूर ने पटना (Patna) का दौरा कर तख्त श्री हरि मंदिर पहुंचकर दशमेश पिता गुरु गोविंद सिंह जी महाराज के दरबार में मत्था टेका. गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने उपहार स्वरूप सिरोपा भेंट कर इन्हें सम्मानित किया.

बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में पत्रकारों ने जब उनसे पूछा तो उन्होंने कहा कि महागठबंधन पूरी तरह एकजुट है और वह विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करेगा. उन्होंने एनडीए गठबंधन को अवसरवादी गठबंधन करार देते हुए भारतीय जनता पार्टी पर इस विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सत्ता से बेदलख करने का आरोप लगाया.

इस मौके पर सुबोध कांत सहाय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने एनडीए के तथाकथित विकास पर सवालिया निशान उठाया. इस अवसर पर सुबोध कांत सहाय का कहना था कि देश और प्रदेश की स्थिति दिनोंदिन बद से बदतर होती जा रही है. बावजूद इसके एनडीए के राजनेता विकास का ढिंढोरा पीटने में मगन हैं.



बिहार चुनाव: मोदी-नीतीश या तेजस्वी-राहुल? जानें सियासी समीकरण में कौन है भारी
उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को मदारी पार्टी करार देते हुए डबल इंजन की सरकार को पूरी तरह डीरेल इंजन करार दिया. सुबोध कांत सहाय ने देश की गिरती अर्थव्यवस्था पर चिंता जताते हुए कहा कि एनडीए की सरकार ने महज 6 सालों में ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के 10 वर्षों की मेहनत पर पानी फेर दिया है. यही कारण है कि देश की आर्थिक स्थिति दिनोंदिन खोखली होती जा रही है. बिहार में होने वाले विधानसभा में चुनाव में उन्होंने कहा कि इस बार गठबंधन की स्थिति मजबूत होगी.

जानिए कहां-कब होगा चुनाव
बिहार में पहले चरण में 28 अक्टूबर को भागलपुर, बांका, मुंगेर, लखीसराय, शेखपुरा, जमुई, खगड़िया, बेगूसराय, पूर्णिया, अररिया, किशनगंज और कटिहार जिले में वोटिंग होगी. दूसरे चरण में तीन नवंबर को उत्तर बिहार के जिलों मुजफ्फरपुर, सीतामढी, शिवहर, पश्चिमी चंपाण, पूर्वी चंपारण, वैशाली, दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर, सहरसा, सुपौल और मधेपुरा जिले में वोट डाले जाएंगे. तीसरे चरण में सात नवंबर को बोधगया सहित 7 जिले जहानाबाद, अरवल, नवादा, औरंगाबाद, कैमूर और रोहतास,पटना सहित बक्सर, सारण, भोजपुर, नालंदा, गोपालगंज और सीवान में मतदान होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज