50 साल के शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की शादी, पुलिस ने कहा- पहले किया था रैप
Supaul News in Hindi

शादी दोनों परिवारों की सहमति से हुई है. लेकिन गांव के कुछ लोगों ने शादी का विरोध किया है. इसको लेकर राष्ट्रीय संघ महिला उत्थान में ऑनलाइन शिकायत दर्ज करवाई गई.

  • Share this:
करीब 50 साल उम्र के एक शिक्षक ने अपनी ही नाबालिग छात्रा से शादी कर ली है. शादी दोनों परिवारों की सहमति से हुई है. लेकिन गांव के कुछ लोगों ने शादी का विरोध किया है. इसको लेकर राष्ट्रीय संघ महिला उत्थान में ऑनलाइन शिकायत दर्ज करवाई गई. साथ ही भपटियाही थाने में भी मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस अब जांच कर रही है. ग्रामीणों ने शिक्षक चंद्र प्रकाश कुमार की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया. मीडिया में खबर आने के बाद पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला यह है कि सुपौल जिले के नारायणपुर गांव में चंद्र प्रकाश कोचिंग सेंटर चलाते थे. 15 वर्षीय लड़की भी यहां पढ़ने आती थी. शिक्षक को अपनी ही छात्रा से प्यार हो गया. लड़की के परिजनों का कहना है कि छात्रा और शिक्षक के बीच बीते 6 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा है. उन्होंने दोनों को शादी के बन्धन में बांध देना मुनासिब समझते हुए शादी की सहमति दे दी. 12 दिसंबर को मंदिर में शिक्षक ने छात्रा के साथ सात फेरे ले लिए. महिला उत्थान केंद्र में शिकायत के बाद पटना से जांच टीम भी पहुंची. इसके बाद ही थाने में बाल विवाह अधिनियम और लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने को लेकर मामला दर्ज कराया गया.

लड़की की मां का कहना है कि गरीबी की वजह से उन्होंने शादी कर दी. वहीं आरोपी शिक्षक के पिता अपने बेटे पर लगे आरोपों को गलत बता रहे हैं. उन्होंने साजिश के तहत फसांए जाने का आरोप लगाया है. लड़की फिलहाल ननिहाल में है.



ये भी पढ़ें -
अमेरिकी सीनेट में पहुंची बिहार की बेटी, गीता पर हाथ रखकर ली पद की शपथ

लालू के 'इमोशनल स्टेप' से एक हुए तेजस्वी-तेजप्रताप, अब पिता की रिहाई के लिए करेंगे आंदोलन

जिंदा महिला को चिता पर लिटा कर जलाने की थी तैयारी, पुलिस की तत्परता से बची जान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading