सुपौल: मरीज की मौत से भड़के परिजनों का सदर अस्पताल में हंगामा, 3 गिरफ्तार

डॉक्टरों के सुई देने के कुछ समय बाद ही मरीज की मौत हो गई. इसके बाद परिजन भड़क गए और डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया और हंगामा करने लगे.

News18 Bihar
Updated: April 18, 2019, 9:03 PM IST
सुपौल: मरीज की मौत से भड़के परिजनों का सदर अस्पताल में हंगामा, 3 गिरफ्तार
सुपौल के सदर अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजनों का हंगामा
News18 Bihar
Updated: April 18, 2019, 9:03 PM IST
सुपौल सदर अस्पताल तब रणक्षेत्र में तब्दील हो गया जब एक मरीज की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया. जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने हॉस्पीटल के इमरजेंसी वार्ड में तोड़फोड़ की और डॉक्टरों की भी पिटाई कर दी. इस दौरान पत्रकारों से भी परिजनों ने वीडियो बनाने के दौरान झड़प भी की. जिसके बाद पुलिस को हल्का लाठीचार्ज भी करना पड़ा.

दरअसल सुपौल सदर थाना के बसबिट्टी के रहने वाले एक वृद्ध को उसके परिजनों गैस की समस्या को लेकर सदर अस्पताल लाया गया था. जहां डॉक्टरों के सुई देने के कुछ समय बाद  ही मरीज की मौत हो गई. इसके बाद परिजन भड़क गए और डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया और हंगामा करने लगे.

ये भी पढ़ें- बिहार: 5 सीटों पर 62.52 प्रतिशत मतदान, 68 प्रत्याशियों का भविष्य EVM में बंद

घटना की सूचना मिलते ही अपने दो सिपाहियों के साथ एसडीओ कयूम अंसारी सीधे सदर अस्पताल पहुंचे. वे अपने गार्ड की मदद से मामले को शांत करना चाह रहे थे, लेकिन इस दौरान  परिजनों ने उग्र होकर एसडीओ के साथ भी धक्का-मुक्की कर दी.

हालांकि सदर थाना की टीम ने उग्र लोगों पर लाठी चार्ज कर दिया जिसके बाद मामला शांत हुआ. इस दौरान हंगामा कर रहे मृतक के परिजनों ने एक को गंभीर चोट आयी है. घटना के बाद पुलिस ने सदर अस्पताल से तीन उपद्रवीयों को गिरफ्तार कर लिया है.

परिजनों ने बताया कि अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने वृद्ध को सुई दी और सुई लगते ही उनकी मौत हो गई. इधर सदर एसडीओ कयूम अंसारी का कहना है कि स्थिति को नियंत्रण करने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज किया. हालांकि वो ये भी कहते हैं कि परिजनों के आरोपों की भी जरूरत पड़ने पर जांच की जाएगी.

रिपोर्ट- अमित कुमार झाये भी पढ़ें-
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार