Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    सुशांत सिंह राजपूत के विधायक भाई को आया हार्ट अटैक, पटना के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती

    सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज बबलू को दिल का दौरा पड़ा.
    सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज बबलू को दिल का दौरा पड़ा.

    बीजेपी विधायक नीरज बबलू (BJP MLA Neeraj Bablu) ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) में काफी मुखरता से आवाज उठाई थी. उन्होंने कई बार सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से व्यक्तिगत रूप से इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की थी.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 15, 2020, 5:11 PM IST
    • Share this:
    पटना. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के चचेरे भाई और बिहार में सुपौल जिले के छातापुर से बीजेपी विधायक नीरज बबलू (BJP MLA Neeraj Bablu) को दिल का दौरा पड़ा है. उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक (BJP MLA) को बुधवार की शाम को ही हार्ट अटैक आया था जिसके बाद आनन-फ़ानन में देर रात उन्हें पटना लाया गया. परिजनों का कहना है कि फिलहाल उनकी हालत में सुधार हो रहा है.

    बता दें कि बीजेपी विधायक नीरज बबलू ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में काफी मुखरता से आवाज उठाई थी. उन्होंने कई बार सीएम नीतीश से व्यक्तिगत रूप से इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की थी. वे सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल होने मुंबई भी गए थे.

    गौरतलब है कि बुधवार को बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 35 उम्मीदवारों की सूची जारी की है. इस लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज सिंह को भी टिकट दिया गया है. नीरज सिंह को छातापुर विधानसभा से बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया है. नीरज सिंह इस सीट से 3 बार के विधायक हैं.



    बता दें कि राज्‍य में तीन चरणों में चुनाव होंगे. पहले चरण के तहत 71 सीटों पर 28 अक्‍टूबर को, दूसरे चरण के अंतर्गत 94 सीटों पर 3 नवंबर को और तीसरे चरण के तहत 78 सीटों पर 7 नवंबर को वोटिंग होगी. वोटों की गिनती 10 नवंबर को होगी और नतीजे आएंगे.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज